September 23, 2021 12:11 pm
featured यूपी

यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की बिगड़ी हालत, अस्पातल में भर्ती..

dinesh sharma यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की बिगड़ी हालत, अस्पातल में भर्ती..

यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की अचानक तबियत खराब हो गई है। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ दोनों डिप्टी सीएम भी सोमवार से मोर्चे पर हैं। डॉ. दिनेश शर्मा आगरा में समीक्षा करने पहुंचे हैं, इसी बीच उनकी तबीयत खराब हो गई है। बैठक के दौरान ही उनकी नाक से खून निकलने लगा। इसके बाद मेडिकल टीम ने उनका परीक्षण किया। उनका ब्लड प्रेशर भी नार्मल था। बैठक के बाद वह कार से मथुरा निकल गए।

dinesh sharma यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की बिगड़ी हालत, अस्पातल में भर्ती..
आगरा में डॉ. दिनेश शर्मा सोमवार को कोरोना संक्रमण तथा विकास कार्य की समीक्षा करने पहुंचे थे। वह सुबह ही राजकीय विमान लखनऊ से आगरा पहुंचे। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा की तबीयत बिगड़ी आगरा पहुंचने के बाद दिनेश शर्मा सर्किट हाउस के सभागार में जैसे ही कुर्सी पर बैठे उनके दाहिने नथुने से खून निकल आया।

https://www.bharatkhabar.com/high-risk-on-coronavirus-death-in-india/
दिनेश शर्मा की तबीयत ऐसे समय बिगड़ी है, जब उत्तर प्रदेश में कई मंत्रियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। कोरोना वायरस से संक्रमित यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक की हालात बिगड़ने पर उन्हें पीजीआई में एडमिट कराया गया था।दिनेश शर्मा की अचानक तबियत बिगड़ने की जांच की जा रही हैं। बहुत जल्द इसके बार में जानकारी भी दे दी जाएगी।

Related posts

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने किया बड़ा दावा, कहा कि उनके संपर्क में हैं बीजेपी के 30 विधायक

rituraj

दीपक और शशिकला ने रची जयललिता की मौत की साजिश: दीपा

piyush shukla

अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल ने डिवीजन फैसिलिटेशन काउंसिल के संबध में मांगे सुझाव

Shailendra Singh