November 27, 2022 3:21 pm
featured देश यूपी राज्य

शनिवार को रामलीला मैदान में गरजेंगे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

cm yogi

मेरठ। निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत की नैय्या पार लगाने को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैदान में उतर चुके हैं। शनिवार को मेरठ समेत मुजफ्फरनगर और गाजियाबाद में मुख्यमंत्री गरजेंगे। मेरठ में दिल्ली रोड स्थित रामलीला मैदान में योगी दोपहर बाद चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

cm yogi
cm yogi

बता दें कि मेरठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभा दिल्ली रोड स्थित रामलीला मैदान में होगी। योगी की सुरक्षा व्यवस्था के लिए चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात की गई है। एनएसजी कमांडो दस्ता और एटीएस की टीम ने भी शुक्रवार शाम ही मेरठ में पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया। मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए छह एडिशनल एसपी, 14 सीओ, 37 थानेदार, 257 उप निरीक्षक, 18 महिला एसआई, 62 हेड कॉन्स्टेबल, 690 सिपाही और 205 महिला सिपाहियों की तैनाती की गई है।

वहीं दिल्ली रोड पर जनसभा के कारण पुलिस प्रशासन ने शनिवार को सुबह नौ बजे ही रूट डावर्जन कर दिया। एसपी यातायात संजीव वाजपेयी ने बताया कि यातायात योजना के अनुसार सुबह नौ बजे से दिल्ली से भैंसाली बस अड्डे की ओर आने वाली बसे परतापुर बाईपास से कंकरखेड़ा थाने के सामने से जीरो माइल चौराहा होते हुए बस स्टैंड आएंगी। वापसी का भी यही रूट रहेगा। स्कूली वाहनों को छोड़कर दिल्ली रोड पर भारी वाहनों पर प्रतिबंध रहेगा। तीन स्थानों पर अस्थायी पार्किंग बनाई गई है।

साथ ही निकाय चुनावों के रूप में मुख्यमंत्री के सामने पहली अग्निपरीक्षा आ खड़ी हुई है। प्रधानमंत्री के बिना मुख्यमंत्री के कंधों पर भाजपा को अधिक से अधिक सीटों पर विजय दिलाने का जिम्मा है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पहली बार बने सहारनपुर और मथुरा नगर निगम पर कमल खिलाने को मुख्यमंत्री को ऐड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ रहा है

Related posts

कश्मीर के आरएस पुरा सेक्टर में बॉर्डर सिक्युरिटी फोर्स ने एक घुसपैठिया मार गिराया

Rani Naqvi

PDDU जंक्‍शन: ब्रह्मपुत्र मेल में मिले इतने रुपए, गिनते-गिनते लाल हो गए हाथ

Shailendra Singh

गौरी लंकेश की हत्या को लेकर बीजेपी विधायक जीवराव ने दिया विवादित बयान

piyush shukla