देश में सबसे ज्यादा कोरोना टेस्ट करने वाला प्रदेश बना यूपी- योगी

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर के दौरे पर थे। जहां उन्होंने आम जनता की समस्याओं और स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान कोविड-19 सेंटर का दौरा भी किया गया और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी हुई।

यूपी में सबसे ज्यादा कोरोना टेस्ट

मुजफ्फरनगर दौरे पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना टेस्ट हुए हैं। लगातार प्रदेश सरकार हर एक सुविधा पर नजर बनाए हुए है। इसी का परिणाम है कि स्थिति तेजी से सुधर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज पूरे देश में स्थिति काबू में है। बाहर से भी ऑक्सीजन की मात्रा लगातार प्रदेश में पहुंच रही है।

सीएम योगी ने कहा कि, प्रदेश में अभी तक डेढ़ करोड़ लोगों का वैक्सीनेशन हो चुका है। चार लाख से ज्यादा 18 वर्ष के ऊपर के लोगों को टीका लगाया जा चुका है। इसके साथ ही रिकवरी रेट भी 90% के आस-पास है। प्रदेश में 4.5 करोड़ से अधिक टेस्ट किए गए जो देश में सबसे ज्यादा है।

प्रदेश में लग रहे 300 ऑक्सीजन प्लांट

योगी आदित्यनाथ ने बताया कि उत्तर प्रदेश में 300 ऑक्सीजन प्लांट लगाने का काम तेजी से जारी है। जल्द ही ऑक्सीजन का पर्याप्त उत्पादन उत्तर प्रदेश में होने लगेगा। इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर भी निशाना साधा।

सूबे के मुखिया ने कहा कि, विपक्ष लगातार लोगों में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा है। अभी मौजूदा समय में स्थिति नियंत्रण में है, लेकिन विपक्ष को भी अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए।

देश में धीमी पड़ी कोरोना की रफ्तार, 27 दिन बाद 3 लाख कम केस, 4 हजार से ज्यादा मौत

Previous article

उत्तराखंड: कोरोना के खिलाफ जंग, संत समाज ने दिया 50 लाख का चेक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.