featured यूपी

दो मई को विजय जुलूस पर प्रतिबंध, सीएम योगी ने की ये अपील  

दो मई को विजय जुलूस पर प्रतिबंध, सीएम योगी ने की ये अपील  

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण पर नियंत्रण के लिए योगी सरकार लगातार प्रयासरत है। इसी क्रम में मंगलवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने सभी को सुरक्षित रहने और टीकाकरण की अपील की है।

मुख्‍यमंत्री ने आज ट्वीट कर कहा कि, चुनाव आयोग द्वारा आगामी 2 मई, 2021 को मतगणना के बाद विजय जुलूसों पर लगाया गया प्रतिबंध स्वागतयोग्य है। Covid-19 से बचाव संबंधी सभी नियमों का पालन करना अत्यंत आवश्यक है। हम संयम और संकल्प से इस महामारी को परास्त करने में सफल होंगे।

 

कोविड गाइडलाइंस का पालन करने की अपील  

सीएम योगी ने लिखा, कोरोना की पराजय सुनिश्चित करने में आप सभी की अति महत्वपूर्ण भूमिका है। स्वानुशासन, स्वच्छता और कोविड गाइडलाइन्स के पूर्णतः अनुपालन द्वारा आप कोरोना के विरुद्ध समर में मानवता को, समाज को, देश को विजयी बना सकते हैं।

 

सूबे के मुखिया ने ट्वीट किया, वैश्विक महामारी कोरोना के इस चुनौतीपूर्ण दौर में आप सभी को बहुआयामी भूमिका का निर्वहन करना है। अपने साथ-साथ अपने परिजनों का भी विशेष ध्यान रखना है। प्रत्येक स्थिति में ‘दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी’ मंत्र का अनुपालन सुनिश्चित करना है।

 

कोरोना जंग में भागीदारी की अपील

उन्‍होंने लिखा, कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में आप सभी की दायित्वपूर्ण भागीदारी ‘कोरोना मुक्त समाज’ की स्थापना के लिए अत्यंत आवश्यक है। आइए, मानवता की रक्षा के लिए समस्त प्रकार की मर्यादाओं का पालन सुनिश्चित करने का प्रण लें।

 

कोविड टीकाकरण कराने की अपील

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने लिखा, आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मागदर्शन में 01 मई, 2021 से विश्व का सबसे बड़ा कोविड टीकाकरण महा अभियान प्रारम्भ हो रहा है। आपकी सरकार ने 18 वर्ष से अधिक आयु के प्रदेशवासियों के लिए निःशुल्क कोविड टीकाकरण की व्यवस्था की है। आगे आएं, स्वयं टीका लगवाएं।

Related posts

ब्रिटेन, अमेरिका, चीन समेत कई देशों में अब तक सबसे बड़ा साइबर हमला

kumari ashu

असमः 22 दिन से बंद पड़े एटीएम में चूहों ने कुतरे 12 लाख रूपयों के नोट,17 लाख बचे

mahesh yadav

उत्तराखंड में चीनी सेना ने घुसपैठ नहीं, उल्लंघन किया: पर्रिकर

bharatkhabar