November 29, 2021 5:48 pm
featured यूपी

कल्‍याण सिंह के निधन पर यूपी भाजपा उपाध्‍यक्ष एके शर्मा ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

कल्‍याण सिंह के निधन पर यूपी भाजपा उपाध्‍यक्ष एके शर्मा ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

लखनऊ: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और वरीष्ठ बीजेपी नेता कल्याण सिंह के निधन पर यूपी भाजपा उपाध्‍यक्ष व एमएलसी एके शर्मा ने रविवार को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्‍होंने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

एमएलसी ने दी श्रद्धां‍जलि

पूर्व आईएएस अधिकारी एके शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज अपने गांव में ग्राम जनों के साथ परम आदरणीय श्री कल्याण सिंह जी के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी गयी और ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।

 

इससे पहले शनिवार को उन्‍होंने ट्वीट किया, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, राजस्थान के निवर्तमान राज्यपाल एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत आदरणीय श्री कल्याण सिंह जी के निधन पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और परिवार जनों को दुःख सहन करने की शक्ति।

 

कल होगा अंतिम संस्कार

बता दें कि यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का शनिवार को 89 साल की उम्र में निधन हो गया। कल्याण सिंह काफी दिनों से पीजीआई में भर्ती थे। कल्याण सिंह के मृत्यु पर यूपी के सीएम योगी ने कहा उनका अंतिम संस्कार 23 अगस्त को किया जाएगा। आज उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव नरौना ले जाया गया। सोमवार को गंगा के किनारे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Related posts

पंचायत चुनाव- अंतिम चरण में अब तक कितने प्रतिशत हुआ मतदान

Aditya Mishra

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का आदेश- ‘शिक्षकों को बर्ड-फ्लू की निगरानी ड्यूटी में न लगाएं’

Aman Sharma

किंग खान हुए पीएम मोदी के मुरीद : कहा उठाया बेहद स्मार्ट कदम

shipra saxena