September 17, 2021 7:32 pm
featured उत्तराखंड यूपी

बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप की दबंगई कैमरे में हुई कैद, मंदिर परिसर में की गाली-गलौज

BJP MP 1 बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप की दबंगई कैमरे में हुई कैद, मंदिर परिसर में की गाली-गलौज

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा के जागेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे बरेली की आंवला सीट से सांसद धर्मेंद्र कश्यप की दबंगई देखन को मिली है। श्रावण मास में धर्मेंद्र कश्यप मंदिर में दर्शन करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर में गाली-गलौज की। आरोप है कि मंदिर को बंद करने का समय होने के बावजूद उन्होंने परिसर में जाने की कोशिश की। प्रबंधक के मना करने पर गाली गलौच की।

सांसद के मंदिर के अंदर दबंगई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
जानकारी के अनुसार बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप अक्सर दर्शन के लिए मंदिर आते रहते हैं। उनके व्यवहार को लेकर पहले भी शिकायत आती रहीं हैं। लेकिन आज जो घटना हुई है बड़ी बताई जा रही है।

तो वहीं दूसरी तरफ जागेश्वर मंदिर प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष गोविंद गोपाल ने बताया कि मंदिर परिसर भक्ति के लिए है और परिसर में शांतिपूर्ण बना रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि सांसद होने का दावा करने वाले व्यक्ति का ऐसा व्यवहार नहीं हो सकता है। हमें शैव धर्म से बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।

तांडव भगवान शिव का ही विशेषाधिकार है। भक्त को इतना विनम्र होना चाहिए कि वह उनका आशीर्वाद स्वीकार कर सके। कोई भी मंदिर के कर्मचारियों को आतंकित नहीं कर सकता। वहीं एसडीएम भनोली मोनिका ने बताया कि मंदिर परिसर में हुई घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रबंधक से लिखित जानकारी मांगी गई है।

Related posts

19 बार लगातार चुनाव हारने वाले प्रत्याशी को उम्मीद, इस बार होगी जीत

Rahul srivastava

पंजशीर घाटी में जारी भीषण लड़ाई, तालिबान और प्रतिरोधी बल दोनों ने किया बढ़त का दावा

nitin gupta

मंत्री की कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवाना युवक को पड़ा भारी, गिरफ्तार

Pradeep sharma