September 22, 2021 1:28 pm
featured यूपी

लखनऊः साइकिल यात्रा पर भाजपा का तंज, कहा- नीति और नीयत समझ चुकी है जनता

लखनऊः साइकिल यात्रा पर भाजपा का तंज, कहा- नीति और नीयत समझ चुकी है जनता

लखनऊः उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे की सत्ता पार्टी और विपक्षी दलों ने अपनी कमर कसते हुए रैलियों और सम्मेलनों का दौर शुरू कर दिया है। वहीं, एक दूसरे पर वार-पलटवार भी शुरू हो गया है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव की साइकिल यात्रा को पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा चाहे साइकिल यात्रा निकाले या पैदल यात्रा, जनता उनकी नीति, नीयत और इरादों को भलीभांति समझ चुकी है।

मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि तुष्टिकरण, गुंडाराज, अराजकता, आतंकियों को संरक्षण, परिवारवाद, वंशवाद, भ्रष्टाचार के पोषक दलों को जनता ने अब तक हुए लोकसभा, विधानसभा, नगर निकाय और पंचायत सहित हर चुनाव में नकार कर देश एंव प्रदेश के चौमुखी विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र का नेतृत्तव में केंद्र सरकार एंव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश सरकार को अपना समर्थन व आशीर्वाद दिया है।

उन्होंने कहा कि गांव, गरीब, किसान, नौजवान, शोषित, पीड़ित, दलित, वंचित को सिर्फ वोट बैंक समझकर सत्ता का सुख भोगने वालों को राज्य में डबल इंजन वाली सरकार द्वारा लोक कल्याण के संकल्प के साथ किए जा रहे जनहित के कार्य रास नहीं आ रहे हैं। इसलिए वे जनता में झूठ व भ्रम के सहारे सत्ता वापसी के ख्वाब देख रहे हैं।

स्वतंत्र ने प्रधानमंत्री के कुशल मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री के बेहतर प्रबंधन से प्रदेश में एक दिन में 22 लाख से अधिक कोविड टीकाकरण कर नया मानक स्थापित करने पर खुशी जताई। उन्होंने टीकाकरण अभियान में जुड़े सभी स्वास्थ्य कर्मियों एवं जनमानस को बधाई व शुभकामना दी है।

Related posts

रिलांयस जियो 80 हजार लोगों को देगी नौकरी, जानिए वजह

rituraj

विवेक अग्निहोत्री को महंगा पढ़ा स्वरा पर ट्टीट करना, ब्लॉक हुआ ट्टीटर अकाउंट

mohini kushwaha

बेटे पर लगे आरोपों पर शाह का पलटवार, ‘भ्रष्टाचार का सवाल ही नहीं उठता’

Pradeep sharma