September 25, 2021 12:59 pm
featured यूपी

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, 26 जनवरी तक 100 से अधिक कार्यक्रमों का आयोजन

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कसी कमर, 26 जनवरी तक 100 से अधिक कार्यक्रमों का आयोजन

लखनऊः उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अगले साल होने है, लेकिन प्रदेश में सियासी दलों ने तैयारियां अभी से शुरू कर दी है। बहुजन समाज पार्टी ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन, समाजवादी पार्टी ने साइकिल यात्रा करके चुनावी शंखनाद कर दिया है।

वहीं, विपक्ष की तैयारियों को देखते हुए सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी ने भी विपक्ष को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए अपनी सभी तैयारियां पूरी कर ली है। भाजपा आने वाली 26 जनवरी 2022 तक प्रदेश में लगभग 100 से ज्यादा कार्यक्रम करने के मूड में है। इन कार्यक्रमों के जरिए वह जनता से सीधा संपर्क स्थापित करेगी।

पार्टी ने प्रदेश की हर विधानसभा क्षेत्र में बैठकों का भी प्लान तैयार किया है। भाजपा आज से 20 अगस्त तक सभी 403 विधानसभा सीटों में बैठक आयोजित करेगी। भाजपा के 100 से अधिक कार्यक्रम को शुरुआत 9 अगस्त से हो चुकी है। 26 जनवरी तक ये सिलसिला जारी रहेगा।

23 अगस्त को बूथ विजय अभियान

आने वाली 23 अगस्त की तारीख को भाजपा प्रदेश में बूथ विजय अभियान की शुरूआत करेगी। साथ ही 25 सितंबर को भाजपा संगठनात्मक मंडलों पर पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित करेगी। इसी दिन दीनदलाय उपाध्याय की जयंती भी मनाई जाएगी।

23 अगस्त के बाद से शक्ति केंद्र प्रभारी और संयोजकों के सम्मेलन को राष्ट्रीय अध्यक्ष वर्चुअली माध्यम से संबोधित करेंगे। इस दौरान मंडल अध्यक्षों, सेक्टर प्रभारियों के सम्मेलनों का भी आयोजन किया जायेगा। साथ ही गांव में चौपाल, किसान चौपाल का भी पार्टी आयोजन करेगी।

Related posts

गुजरात: उत्तर भारतीयों पर हमलों के बाद लोगों का पलायन जारी, हिंसा में अब तक 431 लोग गिरफ्तार

rituraj

लालू यादव ने ट्वीट कर कसा नीतीश कुमार पर तंज, कहा- का हो नीतीश? कुछ शर्म बचल बा कि नाहीं

Rani Naqvi

अजीब फरमान: किम जोंग उन के बारे में अब 90 मिनट तक पढ़ना होगा अनिवार्य

Trinath Mishra