उप्रःफतेहपुर में बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक में निकले अधेड़ को गोली मारकर मौत के घाट उतारा

उप्रःफतेहपुर में बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक में निकले अधेड़ को गोली मारकर मौत के घाट उतारा

उत्तर प्रदेशः फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के सीओ ऑफिस आबूनगर मोहल्ले में मॉर्निंग वॉक में निकले अधेड़ की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।सुबह हुई हत्या के बाद से लोगों में आक्रोश है। वहीं मोहल्ले वासियों ने अधेड़ के शव को जीटी रोड में रखकर जाम लगा विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी हुई हैं।

 

उत्तर प्रदेशःफतेहपुर में मॉर्निंग वॉक में निकले अधेड़ की गोली मारकर की हत्या
उत्तर प्रदेशःफतेहपुर में मॉर्निंग वॉक में निकले अधेड़ की गोली मारकर की हत्या

इसे भी पढ़े-उत्तर प्रदेशः मैनपुरी में रॉकेट लॉन्चर मिलने से मचा हड़कंप

बता दें  कि फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के सीओ ऑफिस आबूनगर मोहल्ले के रहने वाले पुत्तन यादव की करोडों रुपये की बेसकीमती जमीन में मंत्री अयोध्या प्रसाद पाल के भाई राजकुमार और पडोसी मुन्ना पांडे द्वारा जमीन पर कब्जा किये जाने का विवाद चल रहा था।आज सुबह घर से जब पुत्तन यादव अपने प्लाट के लिए निकले तभी बाइक सवार दो लोगों ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया।गोलियों की तड़तड़ाहट सुन पडोसी सहम गए और लोग घरो के अंदर दुबक गए पुलिस को सूचना दी।

इसे भी  पढ़ेःउप्रःफतेहपुर में परीक्षा देकर घर जा रही छात्रा के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

पुलिस के लेट पहुंचने से नाराज मोहल्ले वासियों ने शव को जीटी रोड में रखकर जाम लगा दिया।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया।वहीं मृतक के परिजनों की मानें तो मुख्यालय स्थित अमूल्य जमीन है।जिसमे मुन्ना पांडे और पूर्व मंत्री का भाई राजकुमार कब्ज़ा कर रखा है। जिसका विवाद चल रहा हैं, पुत्तन यादव आज सुबह घर से बाहर निकले उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया। वहीं एसपी ने बताया की इनका जमीनी विवाद चल रहा था। जमीनी विवाद में हत्या का मामला सामने आ रहा है। टीमें गठित कर दी गई हैं जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

महेश कुमार यादव