charul यूपी की 100 डॉयल सेवा बेअसर न्यूज एंकर ने बताई अपनी आपबीती

नई दिल्ली। अगर आप किसी परेशानी में हों और आपकी जान पर बन आए तो मदद के लिए यूपी पुलिस 100 डायल सेवा तत्पर है। लेकिन इस सेवा की जमीनी हकीकत से बस पाला पड़ा तो एक न्यूज एंकर ने अपनी आपबीती सोशलमीडिया पर लाइव चैट के लिए शेयर की। ये लाइव चैट करने वाली सहारा समय की न्यूज एंकर चारूल शर्मा है।

चारूल नोएडा स्थिति हेड ऑफिस में कार्यरत है वह मेरठ की रहने वाली है। परिवहन विभाग की बस से उसका अक्सर आना जाना होता है। गाजियाबाद के मोहननगर से मेरठ के लिए बस पर सवार हुई चारूल ने नहीं सोचा था कि एक हादसा 100 डॉयल की हकीकत सामने ला देगा। चारूल के मुताबिक एक महिला अपने बच्चों के साथ बस में सवार हुई लेकिन आगे जाकर वह उतरी तो उसे लगा कि उसका कोई बच्चा बस में ही रह गया है।

उसके बाद अचानक से ही कई बाइक सवारों ने बस को घेर लिया। लाठी डंडों से बस के ड्राइवर से लेकर यात्रियों तक को मार गया। किसी तरह से चारूल ने वह अन्य यात्रियों ने अपनी जान बचाई और लगातार 100 नम्बर मिलाते रहे लेकिन किसी के फोन से 100 नम्बर नहीं मिला। चारूल ने जब ये घटना शेयर की तो भारत खबर के न्यूज एडीटर ने इसको लेकर एक ट्वीट किया जिस पर कुछ जबाब इस तरह से आया ।

देखिए सारा वाकिया ट्वीट में

सैन्य सेवाओं के लिए चयनित युवाओं का सीएम के साथ रक्षामंत्री और थलसेनाध्यक्ष ने किया सम्मान

Previous article

बाबा रामदेव ने बनाया 92 सेवाव्रतियों को आजीवन संन्यासी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.