गाजियाबाद में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के भाई को नहीं मिला बेड, ट्विटर पर लगाई गुहार   

लखनऊ: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से देश में हालात लगातार खराब हो रहे हैं। राज्‍यों में स्‍वास्‍थ्‍य व्‍यवस्‍थाएं भी बुरी तरह प्रभावित हुई हैं।

इसका एक और उदाहरण है कि केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने अपने कोविड पॉजिटिव भाई को अस्पताल में बेड की दिलाने के लिए ट्विटर के माध्‍यम से गुहार लगाई है।

जिलाधिकारी को टैग कर मांगी मदद

केंद्रीय मंत्री विजय कुमार सिंह (वीके सिंह) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर गाजियाबाद डीएम को टैग करते हुए ट्वीट किया- कृपया हमारी सहायता करें। मेरे भाई को कोरोना इलाज के लिए बेड की आवश्यकता है। अभी गाजियाबाद में बेड की व्यवस्था नहीं हो पा रही है।

गाजियाबाद में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह के भाई को नहीं मिला बेड, ट्विटर पर लगाई गुहार   

 

जनरल वीके सिंह ने अपने ट्वीट में गाजियाबाद जिलाधिकारी के अलावा मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी, नोएडा के विधायक पंकज सिंह को भी टैग किया है। वहीं, उनके इस ट्वीट पर शलभ मणि त्रिपाठी ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, गाजियाबाद डीएम आपसे तत्काल बात कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने भी बढ़ाया मदद को हाथ

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री के इस ट्वीट पर यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवासन ने भी कमेंट करते हुए मदद करने की बात कही। उन्‍होंने लिखा कि, अगर आप परिवार के लिए बेड की गुहार केंद्र में मंत्री होते हुए भी ट्विटर पर लगा रहे हैं तो सोचिए की आम जनता की क्या स्थिति होगी। आप जिलाधिकारी के माध्‍यम से ज्‍यादा जानकारी भेजें, हम गाजियाबाद या उसके पास किसी अस्पताल में बेड का इंतजाम करने की कोशिश करते हैं।

IPL: सुपर संडे में दिलचस्प मुकाबला, दो युवा विकेटकीपर कप्तान होंगे आमने-सामने

Previous article

इस बार 21 अप्रैल को पड़ रही रामनवमी, जान लें पूजा का सही समय और पूजन विधि

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.