November 30, 2021 8:12 pm
featured देश मध्यप्रदेश

भाजपा ने प्रदेश में बेहतरीन काम किया, जनता विकास पर मुहर लगाएगी – प्रहलाद सिंह पटेल

Prahlad Singh Patel

मध्यप्रदेश: राज्य की खंडवा लोकसभा और पृथ्वीपुर, जोबट और रेंगवा विधानसभा उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है।

इसी कड़ी में आज भाजपा के स्टार चुनाव प्रचारक केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने पृथ्वीपुर विधानसभा सीट से मोर्चा संभालते हुए चुनाव प्रचार शुरू किया। आज उन्होंने पृथ्वीपुर विधानसभा पर भाजपा प्रत्याशी डॉ. शिशुपाल यादव के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।

इस दौरान उन्होंने नुक्कड सभाएं, जनसभाएं और जन चौपालों के माध्यम से लोगों से संपर्क साधा और भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। सुबह की शुरूआत उन्होंने ओरछा में राम राजा के चरणों में नमन करके राज्य के कल्याण के लिए प्रार्थना की और चुनाव प्रचार शुरू किया।

इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसी भी चुनाव को कमतर नहीं आंकती। भाजपा ने प्रदेश में बेहतरीन काम किया है, जनता विकास पर मुहर लगाएगी और बीजेपी सभी सीटों पर जीतेगी। उन्होंने पृथ्वीपुर विधानसभा के ग्राम पारियानवारा से चुनाव प्रचार की शुरूआत करते हुए जनसंपर्क, जन चौपाल की और जनता जनार्दन से भाजपा प्रत्याशी डॉ. शिशुपाल यादव के पक्ष में वोट डालने की अपील की।

उसके बाद उन्होंने नाटा ग्राम (दिगवार) ख़िरका ग्रामपंचायत में जन चौपाल कर ग्रामवासियों से संवाद किया। मोहनगढ़ ग्राम पहुंचने पर उन्होंने मंडल चुनाव कार्यालय में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओँ के साथ बैठक की और चुनाव की आगे की रणनीति पर चर्चा की। यहां चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने वरिष्ठजनों का सम्मान किया और डॉ शिशुपाल यादव को जिताने को विजयी बनाने का आशीर्वाद देने का अनुरोध किया।

मस्तापुर गांव में पटेल ने लोगों के घर-घर जाकर संवाद किया और प्रदेश में सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए भाजपा प्रत्याशी डॉ. शिशुपाल यादव को विजयी बनाकर स्थानीय विकास को तेज गति देने का विश्वास दिलाया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश का समग्र विकास किया है, मुझे पूरा विश्वास है कि जनता विकास पर मुहर लगाकर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाएगी।

Related posts

चीन: अमीर बनने की चाह, रातों-रात सड़क को किया साफ

Breaking News

सितंबर में दो हप्ते के अमेरिका दौरे पर जाएंगे राहुल गांधी, भारतीय प्रवासियों से भी मिलेंगे

Rani Naqvi

अमेरिका में लगी “चाइना मोबाइल एंट्री” पर रोक, सुरक्षा के लिहाज से बताया खतरा

mahesh yadav