January 26, 2022 8:15 pm
Breaking News featured यूपी

केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान के दूसरे भाई का भी निधन, कोरोना से थे संक्रमित

केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान के दूसरे भाई का भी निधन, कोरोना से थे संक्रमित

मुजफ्फरनगर: वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण ने कई लोगों को कभी न भरने वाले घाव दिए हैं। इन्‍हीं में से एक हैं केंद्रीय मंत्री व मुजफ्फरनगर से सांसद डॉ. संजीव बालियान।

शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान के चचेरे भाई राहुल बालियान का भी कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। गौरतलब है कि चार दिन पूर्व ही इनके पहले तेहरे भाई व नवनिर्वाचित प्रधान जितेंद्र बालियान का भी कोरोना से निधन हो गया था। उनकी मौत ऋषिकेश स्थित एम्‍स में हुई थी।

पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्‍कार  

राहुत बलियान की स्थिति भी उसी दौरान गंभीर बनी हुई थी। उन्‍हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। पने भाई के निधन के चार दिन बाद आज राहुल बालियान ने भी दम तोड़ दिया। अंतिम संस्‍कार के लिए उनका पार्थिव शव गांव लाया जाएगा।

आपको बता दें कि दोनों भाइयों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कुछ दिनों पहले ही उन्‍हें ऋषिकेश स्थित एम्‍स में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान हालत गंभीर होने पर केंद्रीय मंत्री के भाई जितेंद्र बालियान की मौत हो गई थी। इसके बाद सियासी जगत में भी मातम फैल गया था।

परिजनों को फिर लगा गहरा सदमा  

यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ सहित अन्‍य नेताओं ने भी केंद्रीय मंत्री के परिवार को संत्‍वना दी थी। जितेंद्र बालियान का अंतिम संस्‍कार कोविड प्रोटोकाल के दौरान किया गया था। परिवार गहरे सदमे से गुजर ही रहा था कि आज उन्‍हें एक और सदमा लगा है। पक्ष-विपक्ष के कई नेताओं ने राहुल बालियान की मौत पर दु:ख जाहिर किया है। बताया जा रहा है कि उनका भी अंतिम संस्‍कार कोविड पो‍टोकाल के दौरान पैतृक गांव में ही किया जाएगा।

Related posts

दिल्ली सरकार के फैसले से मैक्स अस्पताल के 2000 कर्मचारियों पर गिरी गाज

Breaking News

INDvWI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच आखिरी टी-20 मैच आज, सफाया करना चाहेगा भारत

mahesh yadav

इस्लाम अपनाने के बाद पत्नी पर धर्मांतरण का बना रहा था दबाव, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shailendra Singh