October 24, 2021 11:25 am
featured जम्मू - कश्मीर

नॉर्थ कश्मीर के सोपोर में उपाध्यक्ष एमसी वाटरगाम का अज्ञात लोगों ने किया अपरहण

north kashmir नॉर्थ कश्मीर के सोपोर में उपाध्यक्ष एमसी वाटरगाम का अज्ञात लोगों ने किया अपरहण

जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के एक और नेता को टारगेट किया गया है। बारामूला में बीजेपी के स्थानीय नेता को अगवा कर लिया गया है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के एक और नेता को टारगेट किया गया है। बारामूला में बीजेपी के स्थानीय नेता को अगवा कर लिया गया है। पुलिस लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है, लेकिन नेता का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

बता दें कि बीजेपी नेता को घाटी में निशाना बनाने की ये इस महीने की दूसरी घटना है। जुलाई के पहले हफ्ते में ही बांदीपुरा के स्थानीय बीजेपी नेता शेख वसीम बारी को गोलियों से छलनी कर मार दिया गया था। फायरिंग में शेख वसीम के पिता और भाई की भी मौत हो गई थी। अब बारामूला में बीजेपी नेता को अगवा किया गया है।

https://www.bharatkhabar.com/flood-season-in-bihar/

वहीं मेराजुद्दीन मल्ला बारामूला म्युनिसिपल कमेटी वाटरग्राम के उपाध्यक्ष हैं और बीजेपी के सदस्य हैं। बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें अगवा किया है। अधिकारियों का कहना है कि जब मेराजुद्दीन बस्ती में सड़क पर पैदल जा रहे थे तो उस वक्त कुछ अज्ञात लोग कार में उन्हें ले गए। ये घटना बुधवार सुबह की है।

इस घटना के बाद घाटी में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। लेकिन अब तक मेराजुद्दीन का कोई सुराग नहीं मिला है। इससे पहले बांदीपुरा में आतंकियों ने बीजेपी के स्थानीय नेता शेख वसीम बारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वसीम के पिता और भाई की भी मौत फायरिंग में हो गई थी। इस मामले पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अफसोस जताया था। साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव परिवार से मिलने पहुंचे थे। राम माधव ने कहा था जिन आतंकियों ने ये हमला किया है उनका खात्मा होना चाहिए।

 

Related posts

शनिवार का राशिफल, पढ़िए क्या कहते हैं आपके सितारे

rituraj

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह एम्स में भर्ती, दो दिनों से था बुखार, डॉक्टरों की निगरानी में इलाज जारी

Saurabh

अंतरिक्ष राज्य मंत्री डॉ. जितेन्द्र ने 44वें “एडवांस प्रोफेशनल प्रोग्राम इन पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन” का किया उद्घाटन

mahesh yadav