featured Breaking News देश

शाहरुख प्रकरण पर उमा बोलीं, ‘अब इन्हें भारत अच्छा लगने लगेगा’

Uma Bharti शाहरुख प्रकरण पर उमा बोलीं, 'अब इन्हें भारत अच्छा लगने लगेगा'

उज्जैन। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को अमेरिका के लॉस एंजेलिस हवाईअड्डे पर हिरासत में लिए जाने की घटना पर केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने तंज कसते हुए कहा कि ‘अब इन लोगों को भारत अच्छा लगने लगेगा।’ शनिवार को मध्यप्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंचीं उमा भारती से जब संवाददाताओं ने अमेरिका में शाहरुख खान को हिरासत में लिए जाने की घटना को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने अपने ही अंदाज में जवाब दिया। उमा ने कहा, “अब एक बात अच्छी हो जाएगी कि इन लोगों को भारत बहुत अच्छा लगने लगेगा।”

Uma Bharti

केंद्रीय मंत्री उमा ने बाबा महाकाल के दर्शन किए, साथ ही क्षिप्रा नदी की स्थिति पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि अब वे इस मसले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात करेंगी।

दरअसल, केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद लव जेहाद, घर वापसी, ‘पीके’ फिल्म का विरोध, गिरजाघरों पर हमले, उत्तर प्रदेश का दादरी कांड जैसी घटनाएं लगातार होने पर शाहरुख खान और आमिर खान ने अलग-अलग मौकों पर चिंता प्रकट की थी। ‘सबका साथ, सबका विकास’ का दावा करने वाली केंद्र सरकार के मंत्रियों से लेकर भाजपा के छोटे-बड़े नेताओं तक ने खान बंधुओं की चिंता का मजाक उड़ाया। अब ताजा बयान उमा भारती का आया है। हाल ही में देश के रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर आमिर खान जैसों को सबक सिखाने की बात कह चुके हैं।

Related posts

भूमिगत केबलिंग परियोजना का लोकार्पण, सीएम ने पीएम मोदी का जताया आभार

Saurabh

राफेल की मिसाइल को दूसरे फाइटर जेट्स में इंटीग्रेट कर रही वायु‌सेना

Aman Sharma

लखनऊ: ब्लाक प्रमुख चुनाव का नामाकंन कल से, जाने चुनाव का पूरा कार्यक्रम

Shailendra Singh