WhatsApp Image 2021 04 06 at 13.54.43 उत्तराखंड: अध्यक्ष के रूप में प्रेमचंद अग्रवाल के चार साल पूरे, सीएम तीरथ ने काम को सराहा

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वो पूरी ऊर्जा के साथ काम पर वापस लौट चुके हैं। जिसके बाद तीरथ सिंह रावत ने रायवाला में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के अध्यक्ष के रूप में चार साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

WhatsApp Image 2021 04 06 at 13.54.45 उत्तराखंड: अध्यक्ष के रूप में प्रेमचंद अग्रवाल के चार साल पूरे, सीएम तीरथ ने काम को सराहा

कुशल नेतृत्व राज्य को मिला- सीएम

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि 4 साल से विधानसभा अध्यक्ष के रूप में प्रेमचंद अग्रवाल का कुशल नेतृत्व राज्य को मिल रहा है। जनभावनाओं के अनुरूप प्रदेश के विकास के लिए राज्य सरकार प्रयासरत है।

WhatsApp Image 2021 04 06 at 13.54.39 उत्तराखंड: अध्यक्ष के रूप में प्रेमचंद अग्रवाल के चार साल पूरे, सीएम तीरथ ने काम को सराहा

मूलभूत आवश्यकताओं पर ध्यान दिया- प्रेमचंद

वहीं विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि राज्य के समग्र विकास के लिए इन चार सालों में अनेक कार्य किए गए हैं। स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क और अन्य मूलभूत आवश्यकताओं पर विशेष ध्यान दिया गया। साथ ही समाज के हर वर्ग को केन्द्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ मिले, इसके लिए अनेक प्रयास किए गए हैं।

बता दें इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक मदन कौशिक, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम आदि कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

पॉजिटिव होते हुए भी घर से किया था काम

कुछ दिन पहले सीएम तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्होने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया और घर में रहकर ही इलाज करवाया। दरअसल कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद भी सीएम लगातार काम करते रहे। वो घर से बैठककर ही अधिकारियों के साथ वचुर्अल मीटिंग और दिशा निर्देश दे रहे थे। फिलहाल रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अब वो काम पर लौट आए हैं।

अब कोरोना से बचाएगा एंटी कोरोना स्मार्ट बैग, गुमशुदा बच्चों को भी करेगा ट्रैक

Previous article

NSA एक्ट के दुरुपयोग का यूपी में बड़ा मामला, खारिज हुए 94 केस

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured