featured देश राज्य

मोटेरा पर उद्धव का बीजेपी पर हमला, कहा- एक भी मैच अब नहीं हारेगी इंडिया

cm मोटेरा पर उद्धव का बीजेपी पर हमला, कहा- एक भी मैच अब नहीं हारेगी इंडिया

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने अहमदाबाद स्थित मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी किए जाने पर बीजेपी पर हमला बोला है। उध्दव ठाकरे ने बीजेपी पर तंज कसते हुए आज विधानसभा में कहा कि अब तो मुझे लगता है कि हम एक भी मैच नहीं हारेंगे क्योंकि स्टेडियम का नाम जो बदल दिया गया है।

सावरकर को लेकर बीजेपी दिखा रही प्रेम

आगे ठाकरे ने कहा कि वीर सावरकर को लेकर बीजेपी बेहद प्रेम दिखा रही है। लेकिन सावरकर को भारत रत्न दिए जाने के लिए दो बार केंद्र सरकार को पत्र भेजे जाने के बाद भी आखिर उनको भारत रत्न क्यों नहीं दिया बीजेपी ने?  सरदार वल्लभ भाई पटेल हो या सावरकर जैसे महापुरूष सबको बीजेपी अपना बताने में जुटी है। इसके अलावा अब तो मुझे ये भी लगता है की हम एक भी मैच नहीं हारेंगे, क्योंकि स्टेडियम का नाम बदल कर नरेंद्र मोदी जो कर दिया गया है।

औरंगाबाद का नाम जल्द होगा समभाजी नगर

आगे उध्दव ने कहा कि हमने छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर हवाई अड्डे का नाम रखा है, लेकिन उन्होंने सरदार पटेल स्टेडियम का नाम बदल दिया है। इसलिए हमें कृपया आप हिंदुत्व का पाठ न पढ़ाएं। हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि औरंगाबाद का नाम जल्द हम समभाजी नगर करेंगे। बता दें कि 1988 में शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने एक रैली में औरंगाबाद का नाम संभाजी नगर किए जाने की मांग की थी। तभी से शिवसेना नाम बदलने की बात करती रही है। अब शिवसेना सत्ता में है और नाम बदलने पर विचार कर रही है।

उध्दव ने किसान आंदोलन पर बीजेपी पर बोला हमला 

उद्धव ठाकरे यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे विधानसभा में कहा कि संत नामदेव महाराष्ट्र के बड़े संत हैं और उन्होंने पंजाब में बड़ा काम किया है। लेकिन आज पंजाब का किसान रास्ते पर है, उस पर भी विचार करना होगा। किसानों को देश की राजधानी में आने से बीजेपी रोक रही है। किसानों के रास्ते में कीलें ठोंकी जा रही है।

Related posts

दिल्ली में सुबह छाई रही धुंध लेकिन विजिबिलिटी में हुआ सुधार

shipra saxena

बाराबंकी सड़क हादसाः घायल चश्मदीद ने बताया हादसे का सच, 18 लोगों की मौत 19 घायल

Shailendra Singh

OMICRON से बचाएगी कोविशील्ड की बूस्टर डोज ? स्टडी में हुआ खुलासा

Rahul