देश राज्य

पहले तिजोरी खाली की अब हल्ला बोल रहे हैं: उद्धव ठाकरे

Uddhav Thackeray

मुंबई। औरंगाबाद के पैठण में राकांपा के हल्ला बोल आंदोलन की खिल्ली उड़ाते हुए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि पहले उन्होंने तिजोरी खाली किया और अब हल्ला बोल आंदोलन कर रहे हैं। गौरतलब है कि राकांपा सुप्रीमो शरद पवार के नेतृत्व में राकांपाई हल्ला बोल आंदोलन कर रहे हैं। इस पर टिप्पणी करते हुए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने औरंगाबाद के पैठण में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जब सत्ता में थे तो तिजोरी खाली कर दिया और अब हल्ला बोल रहे।

Uddhav Thackeray
Uddhav Thackeray

बता दें कि पैठण में शरद सहकारी शक्कर कारखाना द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे ने कहा कि हम अकेले लड़ेंगे और जीतेंगे। ठाकरे ने स्वबल पर लड़ने की पुरानी बात का समर्थन किया है। हालांकि उन्होंने आगे यह भी कहा कि 2019 के बाद भाजपा राज्य में सत्ता में नहीं रहेगी। भाजपा को शुभकामना देते हुए ठाकरे ने कहा कि तुम देश संभालो, हम राज्य संभालेंगे।

वहीं इस तरह से ठाकरे ने स्वबल पर चुनाव लड़ने की पुन: घोषणा की है। उल्लेखनीय यह है कि उद्धव ठाकरे के भाषण शुरू होने के दौरान ही लाइट चली गई और ठाकरे ने बिना माइक के ही उपस्थित लोगों तक अपनी बात पहुंचाने की कोशिश की। बिजली जाने के चलते आयोजकों को भी कई समस्याओं का सामना करना पड़ा है।

Related posts

सिमी आतंकी एनकाउंटरः विरोधियों के निशाने पर शिवराज सरकार

Rahul srivastava

वेब सीरीज ‘तांडव’ के खिलाफ लखनऊ में FIR दर्ज, धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप

Aman Sharma

मध्यप्रदेश में शडहोल और नेपानगर सीटों पर भाजपा आगे

shipra saxena