लखनऊ: सरोजनीनगर में भीषण हादसा, दो ट्रकों की टक्‍कर में कई लोग घायल

लखनऊ: राजधानी के सरोजनीनगर में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर एक ट्रक और डीसीएम में भीषण टक्‍कर हो गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए।

सरोजनीनगर के नारदगंज मोड़ पर कानपुर से लखनऊ की ओर आ रहा एक ट्रक आज एक डीसीएम से टकरा गया। इस जोरदार टक्‍कर में ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ जाकर एयरपोर्ट की बाउंड्री वाल के किनारे लगे दो बिजली के खंभों के बीच घुस गया।

दमकल और पुलिसकर्मियों ने फंसे लोगों को निकाला बाहर   

इस हादसे में चालक और परिचालक के साथ ट्रक में बैठीं कुछ सवारियां भी केबिन में फंस गई। इसके बाद सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों और स्थानीय पुलिसकर्मियों की मदद से उन्‍हें बाहर निकाला गया।

इस दुर्घटना को लेकर नादरगंज फायर इंस्पेक्टर शिवराम यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि, आज कानपुर से लखनऊ की ओर जा रहा गिट्टी लदा ट्रक नादरगंज चौराहे के पास एक डीसीएम से टकरा गया। इस हादसे में ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरी ओर जाकर एयरपोर्ट बाउंड्री के पास लगे दो बिजली के खंभों के बीच घुस गया।

घायल चालक को अस्‍तपाल में कराया गया भर्ती

उन्‍होंने बताया कि, हादसे में ट्रक के केबिन में चालक, परिचालक सहित तीन अन्‍य सवारियां फंस गईं। मौके पहुंचे दमकल कर्म‍ियों ने केबिन को काटकर सभी को सुरक्षित बाहर निकाला। वहीं, दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल चालक को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से 5 लोगों की मौत, बिजनौर के जादोवाला की घटना

Previous article

न्यायालयों में बड़े पैमाने पर तबादले की तैयारी, 800 जजों का हो सकता है ट्रांसफर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured