पाकिस्तान में 15 साल की मूक बधिर सिख बच्ची के साथ दो लोगों ने किया बलात्कार!

पाकिस्तान के पंजाब में ननकाना साहब शहर में रहने वाले एक सिख परिवार का कहना है कि उनकी 15 साल की नाबालिग बेटी के साथ दो लोगों ने बलात्कार किया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि उनकी बेटी मानसिक रूप से असंतुलित है। बलात्कार करने वाले दोनों लोग रेसक्यू टीम के सदस्य बताए जाते है। ननकाना साहब सिटी पुलिस के मुताबिक परिवार वालों की शिकायत पर रेसक्यू टीम नंबर 1122 के दो सदस्यों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ननकाना साहब के पुलिस उपाधीक्षक मुजाहिद रजा का कहना है कि इस बात का फैसला मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद किया जाएगा, कि बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है या नहीं।

 

पाकिस्तान में 15 साल की मूक बधिर सिख बच्ची के साथ दो लोगों ने किया बलात्कार!
पाकिस्तान में 15 साल की मूक बधिर सिख बच्ची के साथ दो लोगों ने किया बलात्कार!

इसे भी पढ़ेःभारत ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के कश्मीर पर ट्वीट का दिया करारा जवाब

मुजाहिद रजा के मुताबिक अस्पताल में शुरुआती जांच के बाद फ़ॉरेंसिक टेस्ट के लिए बच्ची को लाहौर की फ़ॉरेंसिक साइंस एजेंसी भेज दिया है।पुलिस उपाधीक्षक का कहना था कि इस काम में 15-20 दिन लग जाएंगे। दोनों अभियुक्त पुलिस हिरासत में रहेंगे।पुलिस का कहना है कि बच्ची की उम्र तो तकरीबन 15 साल है। लेकिन उसकी मानसिक हालत दो महीने के बच्चे जैसी है।बच्ची के परिवार वालों का कहना है कि बच्ची रविवार की रात अपने घर से बाहर निकल गई थी।

रेसक्यू टीम नंबर 1122 की एक एंबुलेंस में बच्ची मिली

परिजनों का कहना है कि तलाश करने पर ननकाना साहब शहर से थोड़ी दूर सड़क किनारे खड़ी रेसक्यू टीम नंबर 1122 की एक एंबुलेंस में बच्ची मिली। ननकाना साहब में स्थित सिख समाज के लोगों ने इस मामले की जांच के लिए एक कमिटी का गठन किया है।कमेटी के एक सदस्य का कहना है कि बच्ची को तलाश करने वालों ने रेसक्यू टीम नंबर 1122 के लोगों को ऐम्बुलेंस का दरवाज़ा खोलने का कहा तो उन्होंने गाड़ी दौड़ा दी। ननकाना साहब शहर से तकरीबन तीन किलोमीटर दूर उन्होंने बच्ची को गाड़ी से फेंक दिया और फरार हो गए। परिजनों का कहना है कि बच्ची जिस हालत में पाई गई।वह,जिस्म पर सिर्फ एक कमीज थी। गौरतलब है कि बच्ची बोल भी नहीं सकती है ऐसे में उसका बयान दे पाना भी मुमकिन नहीं है।

महेश कुमार यादव