Breaking News यूपी

प्रयागराज: जहरीली शराब ने ली दो और लोगों की जान, अबतक 12 ने तोड़ा दम

प्रयागराज: जहरीली शराब ने ली दो और लोगों की जान, अबतक 12 ने तोड़ा दम

प्रयागराज: उत्‍तर प्रदेश की संगम नगरी प्रयागराज में जहरीली शराब से होने वाली मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। इसी क्रम में आज (गुरुवार) भी दो लोगों ने दम तोड़ दिया।   

मृतकों की संख्‍या बढ़कर हुई 12

जिले के हंडिया थाना क्षेत्र में गुरुवार को हकीमपटी गांव निवासी 58 वर्षीय निर्मला देवी और 55 वर्षीय कुल्लू भारतीय की मौत हो गई। इसी के साथ जहरीली शराब से पिछले पांच दिनों में मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है। वहीं, पुलिस ने दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

हकीमपटी गांव निवासी मृतक कुल्लू भारतीय की बेटी ने बताया कि, उसके पिता प्रतिदिन शराब पी रहे थे। बुधवार को उनकी हालत बिगड़ने पर उन्‍हें सैदाबाद सीएचसी ले जाया गया। अस्‍पताल में इलाज के दौरान आज सुबह उनकी मौत हो गई। वहीं, मृतक निर्मला के देवर ने भी उसके शराब पीने की बात कहते हुए बताया कि वह अमरूद के बाग की रखवाली करती थी, इसी दौरान किसी ने उसे शराब पिलाई।

हंडिया थाना क्षेत्र में मौतों से दहशत  

वहीं, हंडिया थाना क्षेत्र में शराब पीने से हो रही लगातार मौतों से क्षेत्रवासी दहशत में हैं। यही नहीं पुलिस, प्रशासन और आबकारी विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मचा है। बुधवार रात से हंडिया क्षेत्र में एडीजी सहित कई अधिकारी डेरा जमाए हुए हैं। इस दौरान एडीजी ने लोगों से बातचीत और अधिकारियों को आवश्‍यक दिशा-निर्देश भी दिए।

Related posts

मेरठ: ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, पास के गोदाम में लाखों का माल जलकर खाक

pratiyush chaubey

एसबी शिरोडकर ने संभाली लखनऊ पुलिस कमिश्नर पुलिस की कमान, कहा सौहार्द बिगाड़ने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

Rahul

बहराइच: पयागपुर इलाक़े में ट्रक और बोलेरो की टक्कर, आधा दर्ज़न लोग हुये घायल

piyush shukla