September 29, 2021 4:10 am
Breaking News featured देश भारत खबर विशेष राजस्थान

सिंचाई के पानी को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, मौके पर एक की मौत

WhatsApp Image 2021 02 02 at 3.53.40 PM सिंचाई के पानी को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, मौके पर एक की मौत

धौलपुर से इरफान अहमद की रिपोर्ट

धौलपुर। जनपद में आए दिन कहीं से कहीं से झगड़े की खबर सुनने को मिल ही जाती है। आए दिन लोगों में छोटी-छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हो जाता है। कभी-कभी मामूली सी कहासुनी के बाद झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि लोग एक-दूसरे का जान से मारने को उतारू हो जाते हैं, ऐसा ही कुछ धौलपुर जनपद के बाड़ी सदर थाने के गाँव खानपुर में सिंचाई के पानी विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच झगड़ा हो गया। जिसमें एक बुज़ुर्ग घमंडी जाटव की मौके पर ही मौत हो गयी। झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाड़ी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया और मामले की जाच शुरू कर दी है।

ये है विवाद का पूरा मामला-

बता दें कि बाड़ी सदर थाने के गाँव खानपुर में सिंचाई के पानी विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच झगड़ा हो गया। जिसमें एक बुज़ुर्ग घमंडी जाटव की मौके पर ही मौत हो गयी। इसके साथ ही झगड़े में घायल पुत्र बनै सिंह ने बताया कि मैं और मेरे पिताजी खेत में पानी दे रहे थे, तभी पुष्पेंद्र ओर अन्य चार से पाँच लोग एक राय होकर हाथ में फावड़ा और डंडा लेकर खेत के नरुआ पर आ गये और हमारे खेत का पानी बंद कर अपने खेत में ले जाने लगे। जब हमने इसका विरोध किया और बोला की हमारा खेत आधा भरने से बचा हैं। हमारा भर जाने दो तो इस बात से नाराज़ होकर पुष्पेंद्र व उसके साथ आए लोगों ने हमला बोल दिया।

शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया-

इस हमले में घमंडी जाटव की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने क़ब्ज़े में लेकर सामान्य अस्पताल बाड़ी में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। इसके साथ ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी।

Related posts

फेडरेशन एसोसिएशन ने की यू हेल्थ कार्ड जारी करने की मांग

Rani Naqvi

छत्तीसगढ़: सेक्स सीडी कांड मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को 14 दिन की जेल

rituraj

सहायक शिक्षक अभ्यार्थियों को मिला आश्वासन, सिर्फ 6 लोगों से करेंगे सतीश द्विवेदी मुलाकात

Shailendra Singh