September 21, 2021 11:21 pm
featured राज्य

जौनपुर: पुलिस एनकाउंटर में दो बदमाश ढेर, पढ़े पूरी खबर

जौनपुर: पुलिस एनकाउंटर में दो बदमाश ढेर, पढ़े पूरी खबर

जौनपुर: यूपी के जौनपुर जिले में बदमाशों ने एटीएम कैश वैन गार्ड की हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या करने वालों बदमाश का 14 घंटे में ही एंकाउंटर कर मार गिराया। एसपी अजय साहनी ने जानकारी देते हुए बताया की मंगलवार को सुबह सिंगरामऊ क्षेत्र के बहरा पीली नदी के पास बदमाश और पुलिस की मुठभेड़ हुई। बदमाश की एक गोली इंस्पेक्टर को छूती हुई गई। जिसमें एक सिपाही घायल हो गया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दोनों बदमाशों को एनकाउंटर में मार गिराया। जब बदमाशों को जिला अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दोनों एंकाउंटर में मारे गए

पुलिस ने बताया कि एक लुटेरे बदमाश का नाम अभिषेत गौतम है जो कि सरोखनपुर बदलापुर का रहने वाला था जबकि दूसरा नितिन मौर्य यह सिरिकाना क्षेत्र के सिंगरामऊ का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस एंकाउंटर में गोली लगने के बाद दोनों को पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने इन्हे मृत घोषित कर दिया।

क्या है मामला

सोमवार को दोपहर तीन बजे बक्शा क्षेत्र के घनियमाऊ बाजार में एजीएस कंपनी की कैश वैन एटीएम में पैसे डालने पहुंची थी। वैन में दो गार्ड और दो कैशियर के साथ एक चालक था। यह सभी लोग जैसे ही कैश लेकर एटीएम में गए वैसे ही बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की फायरिंग में गार्ड की मौत हो गई थी। आज पुलिस ने 14 घंटों के भीतर ही दोनों बदमाशों का एंकाउंटर कर मार गिराया।

Related posts

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को मिली राहत सीबीआई कोर्ट में नहीं होना पड़ा सशरीर पेश

Arun Prakash

अमेठी में आज आमने-सामने होंगे राहुल और स्मृति ईरानी

Ankit Tripathi

प्रयागराज: युवा कांग्रेस की नई कार्यकारिणी घोषित, इनको मिला स्थान

Aditya Mishra