Breaking News यूपी

शाहजहांपुर में हाईवे किनारे ट्रैवलर बस पलटने से दो की मौत, तिलहर के पास हुई घटना

शाहजहांपुर में हाईवे किनारे ट्रैवलर बस पलटने से दो की मौत, तिलहर के पास हुई घटना

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से बड़ी सड़क दुर्घटना सामने आई, जहां गुरुवार सुबह एक ट्रैवलर बस हादसे का शिकार हो गई। यह बस हाईवे के किनारे पलट गई, इस घटना में बस में सवार दो मजदूरों की मौत हो गई और कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

तिलहर के पास हुई घटना

शाहजहांपुर के तिलहर इलाके के पास NH24 पर यह सड़क हादसा सुबह 4:00 बजे हुआ। इस ट्रैवलर बस में कुल 35 मजदूर सवार थे। जो होली के अवसर पर अपने घर कुशीनगर जा रहे थे। रास्ते में गाड़ी में कुछ गड़बड़ी नजर आई, जिसके बाद एक बार मरम्मत भी की गई।

रास्ते में फिर तिलहर के पास गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया और पूरी बस पलट गई। मौके पर आसपास के लोग मदद के लिए पहुँच गए। इसके साथ ही पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

कई लोग गंभीर रूप से घायल

इस सड़क दुर्घटना में 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। खबरों के अनुसार इसी दौरान 2 लोगों की मौत हो गई। आठ घायलों को जिला मुख्यालय स्थित अस्पताल भेज दिया गया है और अन्य लोगों का तिलहर में ही इलाज किया जा रहा है। सभी मजदूर चंडीगढ़ में नौकरी करते थे, होली के त्यौहार में सभी अपने घर जा रहे थे। इस घटना के बाद उन सभी का त्यौहार पहले ही फीका हो गया है।

Related posts

विजयदशमी उत्सव के मौके पर मोहन भागवत और नितिन गडकरी, शिव नाडर कार्यक्रम में शामिल हुए

Rani Naqvi

Breaking News

अस्पताल के संचालक पर लगा लापरवाही का आरोप

piyush shukla