September 20, 2021 4:28 am
featured यूपी

बांदा में भीषण सड़क हादसा, बाइक और कार की टक्कर में दो लोगों की मौत, 6 घायल

बांदा में भीषण सड़क हादसा, बाइक और कार की टक्कर में दो लोगों की मौत, 6 घायल बांदाः यूपी के बांदा जिले में बुधवार को एक तेज रफ्तार कार और बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। इस दौरान एक युवती की नाजुक हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया है। पूरा मामला बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र से लगे डिंगवाही गांव का है, जहां एक बाइक सवार और अनियंत्रित कार की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर मौजूद राहगीरों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस और एंबुलेंस हेल्पलाइन नंबर पर दी। सूचना मिलने के बाद एम्बुलेंस की मदद से पुलिस ने तत्काल सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। एक युवती की हालत ज्यादा नाजुक होने के चलते डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया है। घटना के वक्त बाइक में एक ही परिवार के 3 लोग बैठे थे जबकि कार में 6 लोग सवार थे। कार सवार उन्नाव के रहने वाले थे और चित्रकूट से वापस आ रहे थे।

बांदाः यूपी के बांदा जिले में बुधवार को एक तेज रफ्तार कार और बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। इस दौरान एक युवती की नाजुक हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया है।

पूरा मामला बांदा जिले के गिरवां थाना क्षेत्र से लगे डिंगवाही गांव का है, जहां एक बाइक सवार और अनियंत्रित कार की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर मौजूद राहगीरों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस और एंबुलेंस हेल्पलाइन नंबर पर दी।

सूचना मिलने के बाद एम्बुलेंस की मदद से पुलिस ने तत्काल सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। एक युवती की हालत ज्यादा नाजुक होने के चलते डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया है। घटना के वक्त बाइक में एक ही परिवार के 3 लोग बैठे थे जबकि कार में 6 लोग सवार थे। कार सवार उन्नाव के रहने वाले थे और चित्रकूट से वापस आ रहे थे।

Related posts

चुनावों की लिस्ट से गायब रही बेरोजगारी, जनता में बस हिन्दू-मुस्लिम की दावेदारी

bharatkhabar

डॉक्टरों की लापरवाही से दो महिलाओं की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

mahesh yadav

प्रेग्नेंसी की हालत में शाहिद की पत्नि मीरा राजपूत ने की शूटिंग, जल्द दिखेंगी स्क्रीन पर

mohini kushwaha