featured यूपी

लखनऊ: युवक ने युवती को मारा और फिर खुद लगाई फांसी, होटल में मिले शव

लखनऊ: युवक ने युवती को मारा और फिर खुद लगाई फांसी, होटल में मिले शव

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस वक्‍त हड़कंप मच गया, जब यहां एक होटल के कमरे में दो शव मिले। मामला पीजीआई थाना क्षेत्र का है।

बुधवार को पीजीआई थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे में युवक-युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या करने के बाद युवक ने खुद भी फांसी लगा ली।

कमरे से नहीं मिला सुसाइड नोट

वहीं, इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि शवों की शिनाख्‍त कर ली गई है। दोनों युवक-युवती मंगलवार शाम को होटल में आए थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी। मृतकों के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

एसीपी कैंट अर्चना सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, मृतक युवक का नाम शुभम वर्मा है, जो रजनी खंड शारदा नगर का रहने वाला है। वह सूर्य नगर मानकनगर की रहने वाली दिव्या कन्नौजिया के साथ होटल में आया था। दोनों ने अपने आधार कार्ड के आधार पर कमरा बुक कराया था।

वेटर के दरवाजा खटखटाने पर नहीं मिली कोई प्रतिक्रिया

एसीपी सिंह ने बताया कि, आज सुबह जब वेटर ने दरवाजा नॉक (खटखटाया) किया तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसकी जानकारी वेटर ने होटल के मैनेजर गौरव सिंह को दी। इसके बाद मैनेजर गौरव ने भी कई बार दरवाजा खटखटाया और आवाज दी, लेकिन अंदर से शुभम और दिव्या ने कोई जवाब नहीं दिया।

होटल मैनेजर को जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो संदेह होने पर गौरव ने पुलिस हेल्‍पलाइन डायल 112 पर फोन किया। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जब पुलिसकर्मियों ने कमरे का दरवाजा खोला और अंदर गए तो देखा कि शुभम और दिव्या मृत पड़े थे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि आशंका जताई जा रही है कि दिव्‍या की हत्या के बाद शुभम ने खुद भी फांसी लगा ली। युवती के गले पर चोट के निशान मिले हैं, जबकि शुभम दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटका पाया गया। इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस ने दोनों के घरवालों को दे दी है। वहीं, पुलिस भी मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related posts

बीजेपी को लग सकता है झटका, टीडीपी की आगामी बैठक से गठबंधन पर लटकी तलवार

Breaking News

डॉ. रमेश पोखरियाल के खिलाफ अपील, 12 अप्रैल को होगी सुनवाई, देखें किसने दायर की याचिका

bharatkhabar

राज ठाकरे का कार्टून के जरिए पीएम मोदी पर वार, ‘असत्य के साथ मेरा प्रयोग’

Pradeep sharma