featured यूपी

UP: अलीगढ़ में आपस में भिड़ीं दो रोडवेज बसें, चार लोगों की मौत

UP: अलीगढ़ में आपस में भिड़ीं दो रोडवेज बसें, चार लोगों की मौत

अलीगढ़: उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां शनिवार दोपहर दो रोडवेज बसों की आपस में भीषण टक्‍कर हो गई, जिसमें चार यात्रियों की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें:  सीएम योगी ने किया 27 उपकेंद्रों का लोकार्पण-शिलान्‍यास, कहा- अब बिजली व्‍यवस्‍था होगी अच्‍छी  

यह हादसा जिले के कस्‍बा लोधा करसुआ के पास में हुआ है। यहां हरियाणा रोडवेज की दो बसों की आपस में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 30 लोग घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, मृतकों में एक महिला भी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

करीब 30 लोग घायल, चार की हालत गंभीर    

जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि, ‘एक बस का टायर फटने से वो दूसरी बस से टकरा गई। इसमें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, करीब 30 लोग घायल हैं और चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं।’ वहीं, प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक, आज दोपहर हरियाणा के बल्लभगढ़ डिपो की बस अलीगढ़ से बल्लभगढ़ जा रही थी और जैसे ही गांव करसुआ पर पहुंची तभी बस का अगला पहिया फट गया।

 

 

इसके बाद बस अनयंत्रित होते हुए डिवाइडर पर होती हुई दूसरी साइड पहुंच गयी। दूसरी साइड पर एक पलवल की सामने से आ रही बस में जा भिड़ी। दोनों में इतनी जोरदार टक्‍कर हुई कि बस का अगला हिस्‍सा बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया। हादसे से मौके पर चीख पुकार मच गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके तीन थानों का फोर्स पहुंची और एंम्बुलेंस से घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा गया।

Related posts

उत्तराखंडः इतिहास रचेगा इन्वेस्टर समिट-निदेशक उद्योग

mahesh yadav

लखनऊ स्मार्ट सिटी: मंडलायुक्त ने कार्यों की गति पर जताई नाराजगी, दिए ये निर्देश   

Shailendra Singh

CBI विवादः निदेशक आलोक वर्मा और अस्थाना को तलब कर सकता सीवीसी,जानें क्या है मामला

mahesh yadav