January 29, 2022 4:33 pm
Breaking News featured यूपी

लखनऊ में रुपयों से भरा बैग लूटने वाले दो गिरफ्तार, दो फरार

लखनऊ में रुपयों से भरा बैग लूटने वाले दो गिरफ्तार, दो फरार

लखनऊ: राजधानी में रुपयों से भरा लूटने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, दो आरोपी अभी भी फरार हैं।

दरअसल, ऐशबाग निवासी शशिकर शुक्‍ला शुक्रवार को पोस्‍ट ऑफिस नक्‍खास से 51000 हजार रुपए निकालकर घर जा रहे थे। इसी दौरान आयुर्वेदिक कॉलेज के सामने चार अज्ञात युवक उनका रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इसकी शिकायत उन्‍होंने बाजारखाला थाने में दर्ज कराई।

दो आरोपित गिरफ्तार

पुलिस कमिश्‍नर डीके ठाकुर के आदेशानुसार, डीसीपी वेस्ट देवेश पांडे, एडीसीपी राजेश कुमार श्रीवास्तव के दिशा-निर्देश व एसीपी बाजारखाला विजय राज सिंह के नेतृत्व में इंस्पेक्टर बाजारखाला धनंजय सिंह की पुलिस टीम ने फरार युवकों में से दो आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

बाजारखाला पुलिस टीम ने मो. आफाक और रसूल को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उनके पास से लूटे गए 51 हजार रुपए, 12 बोर तमंचा, 2 कारतूस, बैंक पासबुक व आइडी बरामद की है। वहीं, फरार गुल्लरेस और छोटू की तलाश में पुलिस लगातार जुटी हुई है।

पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम

इन दो आरोपित युवकों को गिरफ्तार करने में कॉन्स्टेबल दानबहादुर और धर्मेंद्र भूमिका रही। पुलिस टीम की सक्रियता और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कमिश्‍नर डीके ठाकुर की ओर से 25000 रुपए का इनाम दिया गया है। साथ ही सीपी लखनऊ के निर्देशानुसार, डीजीपी के सिल्वर मेडल के लिए भी प्रस्‍ताव तैयार करके भेजा जा रहा है।

Related posts

नाडा ने पहलवान नरसिंह यादव से प्रतिबंध हटाया

bharatkhabar

पूर्व समाजिक न्याय केंद्रीय मंत्री नागमणि कुशवाहा ने कहा मुख्यमंत्री के आस्तीन में पल रहा भ्रष्टाचार

Rani Naqvi

कुवैत: Covid-19 वैक्सीन की तीसरी खुराक सितंबर के अंत में दी जाएगी

Nitin Gupta