January 25, 2022 11:28 am
featured बिहार

राजनीतिक घरानों की बेटी-बहू आई आमने-सामने, ट्विटर पर ठेठ अंदाज में हुई बहसबाजी

bihar ghamasan राजनीतिक घरानों की बेटी-बहू आई आमने-सामने, ट्विटर पर ठेठ अंदाज में हुई बहसबाजी

लालू की बेटी रोहिणी के ट्वीट पर पूर्व CM जीतन राम मांझी की बहू दीपा ने पलटवार किया है। दरअसल लालू की बेटी रोहिणी ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होने बिना नाम लिए नीतीश कुमार पर निशाना साधा। ट्वीट में रोहिणी ने लिखा कि 15 साल से सत्ता में बैठे हैं, लेकिन एक भी लिक्विड ऑक्जीसन प्लांट नहीं लगा सके। क्या समुद्र को भी बिहार लाने का इरादा था। जिसके बाद संतोष मांझी की पत्नी दीपा मांझी ने इस ट्वीट पर पलटवार किया है।

ठेंठ अंदाज में रोहिणी को लगाई फटकार

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी की बहू संतोष मांझी ने लिखा कि भाई पिटाए गली-गली, बहन बने बजरंग बली। भाभी को घर में पिटवाती हो, हे भ्रष्टाचार की रोहिणी, तुम इतना ज्ञान कहां से लाती हो? उन्होने आगे लिखा बिहार में एक और बेटी इंसाफ मांग रही है, जिसकी जिन्दगी लालू परिवार ने बर्बाद कर दी। क्या गलती थी ऐश्वर्या की जो तुम सब ने मिलकर उसे जलील किया मारा पीटा ?

‘ठीक से रहा ना तो ठीक हो जईबू’

संतोष मांझी ने अगले ट्वीट में लिखा जब अपने घर शीशे के बने हों तो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारा करते। 15 साल में तहार अम्मा-पप्पा कौ गो प्लांट लगईलन है हो सिंगापुरिया जाली डाक्टर ? चोरी-डकैती करके डाक्टर बनलू आउर दूसर के ज्ञान सिखा रहल बाडू, ठीक से रहा ना तो ठीक हो जईबू, ई बिहार हा बुझाईल।

कैसे शुरू हुआ बवाल

दरअसल राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि तेजस्वी यादव की दो बहनें MBBS डॉक्टर हैं। कोरोना के इस दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं ? इसी बयान पर रोहिणी को गुस्सा आ गया। जिसके बाद उन्होने सुशील मोदी पर पलटवार करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए।

Related posts

सत्यमेव ने फीकी की गोल्ड की चमक, गिरावट के बाद पकड़ी रफ्तार

mohini kushwaha

बिग बॉस के घर में हुआ 3 साल पुराने रिश्ते का अंत, अनूप ने तोड़ा जसलीन से रिश्ता

Rani Naqvi

पटना पुलिस ने शुरु की थानों में ग्रेडिंग की सुविधा, टॉप थानों को किया जाएगा सम्मानित

Ankit Tripathi