kriti sanon सत्य सूरज की तरह है, अटकलें न लगाएं, सब्र करें: कृति

सत्य सूरज की तरह है। अटकलें न लगाएं, सब्र के साथ इंतजार करें। कृति ने यह पोस्ट शेयर करते हुए छोटा सा कैप्शन लिखा, ‘सब्र’।

सोशल मीडिया पर हरदम एक्टिव रहने वाली  बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने सुशांत के निधन के एक महीने बाद सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर किया जो की बड़ा ही रहस्यमयी है। कृति सेनन सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रह चुकीं हैं | कृति सेनन को सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस से जुड़े रहना बेहद ही पसंद है | उनके पोस्ट, वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल होते हैं। और अब हल ही में उन्होंने एक और पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है की

सत्य सूरज की तरह है। अटकलें न लगाएं, सब्र के साथ इंतजार करें। कृति ने यह पोस्ट शेयर करते हुए छोटा सा कैप्शन लिखा, ‘सब्र’।

कृति सेनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि बादल से घिरा हुआ, धुंधलापन है। यह सब बहुत अस्पष्ट है। लेकिन वे कहते हैं कि सत्य सूरज की तरह है, जो हमेशा होता है। इसलिए अटकलें न लगाएं, बस धैर्यपूर्वक इंतजार करें। थोड़ी देर के लिए भले ही तूफान आए और बारिश हो। लेकिन मेरे दोस्त याद रखना, कभी-कभी तूफान सूरज के फिर से चमकने के लिए रास्ता बना देता है।

इन सब से यह तो साफ़ जाहिर होता है की कृति सेनन सुशांत को बहुत ही याद करती हैं मगर उनके अंदर क्या तूफ़ान चल रहा है उनके दिल पर क्या बीती है इसका अंदाजा लगाना तो न मुमकिन है।

 

सुशांत की मौत के तीसरे दिन कृति ने सुशांत को याद करते हुए उनके लिए एक भावुक पोस्ट भी शेयर किया था|

राब्ता फिल्म में सुशांत सिंह की को-एक्ट्रेस कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सुशांत के साथ चंद फोटोज शेयर की थे। इनके साथ कृति ने लिखा था की, ‘सुश मुझे पता है तुम्हारा प्रतिभाशाली दिमाग तुम्हारा बेस्ट फ्रेंड और तुम्हारा सबसे बुरा दुश्मन भी था। मगर ये मुझे पूरी तरह तोड़ चुका है कि तुम्हारी जिंदगी में ऐसा कुछ हुआ जिससे तुम्हें जिंदा रहने से ज्यादा मरना आसान या बेहतर लगा। काश तुम्हारे साथ ऐसे लोग होते जो तुम्हें इस मूमेंट से निकाल पाते। काश तुमने उन लोगों को खुदसे दूर ना किया होता जो तुमसे प्यार करते थे’।

राजस्थान के सियासी संग्राम में आया नया ट्विस्ट, क्या राहुल के आगे झुक गये पायलट..

Previous article

देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को हुआ कोरोना..

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured