alwar असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ा ट्रक, केबिन में फंसा चालक, बाल-बाल बची जान

बहरोड़। दिल्ली-जयपुर हाइवे पर आज सुबह नीमराणा मोड़ के पास दो ट्रकों में भिड़ंत के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक के केबिन में फंस जाने से नीमराणा पुलिस व हाइवे पेट्रोलिंग ने केबिन में फंसे चालक को निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया।

लोगों ने बताया आंखों देखा हाल
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जयपुर से दिल्ली की और एक ट्रक असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराकर हाइवे पर पलट गया। पीछे से आ रहे कोयले से भरे दूसरे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे चालक केबिन में फंस गया। हादसे के बाद हाइवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर जाम को खुलवाया।

पुलिस ने जाम खुलवाकर यातायात को किया सुचारू
नीमराणा पुलिस थाने के हेडकोंस्टेबल रमन कुमार ने बताया की आज सुबह भिवाड़ी कंट्रोल से सूचना मिली कि नीमराना पुलिया के पास एक्सीडेंट हो गया है। जिस पर मौके पर जाकर देखा तो पता चला कि एक डम्फर खराब खड़ा था और ट्रेलर जो जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहा था उसका संतुलन बिगड़ने से डिवाइडर से टकरा गया। जिसके बाद पीछे से आ रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रेलर का चालक केबिन में फंस गया। जिसको क्रेन व ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही हाईवे पर लगे लम्बे जाम को खुलवाकर यातायात सुचारू किया।

भारत खबर के लिये संदीप शर्मा की रिपोर्ट

मेरठ MLC चुनाव- बीजेपी के सोमेन्द्र तोमर ने मतदाताओं से किया डोर टू डोर जनसम्पर्क

Previous article

नगरपालिका कांग्रेस बोर्ड के एक साल पूरे, विकास को लेकर भाजपा ने दिया ZERO

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.