WhatsApp Image 2021 02 04 at 11.06.31 AM कालीमठ मंदिर पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, आज करेंगे एक विद्युत परियोजना का लोकार्पण

देहरादून। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा राज्य की उन्नति और प्रगति के लिए अथक प्रयास किए जा रहे है। इसके साथ ही लोगों के लिए कई योजनाओं का शिलान्यास भी किया जा रहा है। जिससे उन्हें लाभ मिले सके। इसके साथ ही सीएम तीर्थ स्थानों पर भी जाते रहते हैं। जिसके चलते आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत गुरुवार को अपने कार्यक्रम के तहत कालीमठ मंदिर पहुंचे, यहां पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की। इसके बाद वह कालीमठ एक विद्युत परियोजना का लोकार्पण करेंगे। अपने जनपद भ्रमण कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री गुरुवार को सुबह 7 बजकर 30 बजे कार से अगस्त्यमुनि के खेल मैदान में पहुंचें। इसके बाद सीएम हैलीकाप्टर से राइंका कोटमा पहुंचे।

सीएम ने वित्त मंत्री और रेलमंत्री का आभार व्यक्त किया-

बता दें कि आज उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने कार्यक्रम के तहत कालीमठ मंदिर पहुंचे, यहां पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की। सीएम मंदिर में करीब आधा घंटा रूके। इसके बाद वह कालीगंगा-1 जल विद्युत परियोजना का लोकार्पण करने के लिए रवाना हो गए है। लोकार्पण के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा हिलांस के आउटलेट का उद्घाटन सहित विभिन्न विकास परक योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी किया जाएगा। इसके साथ ही सीएम ने ट्वीट कर 2021-2022 के बजट में योग नगरी न्यू ऋषिकेश-कर्ण प्रयाग के लिए विशेष प्रविधान करते हुए 420 करोड़ का आवंटित करने पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और रेलमंत्री पीयूष गोयल का आभार व्यक्त किया है।

चौरी चौरा के शताब्दी वर्ष सम्मेलन में शामिल हुए पीएम मोदी, जानें क्या बोले पीएम

Previous article

निजीकरण के खिलाफ विद्युत कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन, साथ ही गिनाई अपनी मांगें

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.