January 22, 2022 2:51 am
यूपी

कोविड ड्यूटी में शहीद कर्मचारियों को श्रद्धांजलि, वर्चुअल बैठक में तैयारियों की समीक्षा     

कोविड ड्यूटी में शहीद कर्मचारियों को श्रद्धांजलि, वर्चुअल बैठक में तैयारियों की समीक्षा     

लखनऊ: कोविड ड्यूटी करते हुए संक्रमित होकर जान गंवाने वाले स्‍वास्‍थ्‍य कर्मचारियों को 31 मई को इंडियन पब्लिक सर्विस एम्पलाइज फेडरेशन और राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद श्रद्धांजलि अर्पित करेगा। रविवार को फार्मासिस्ट फेडरेशन की वर्चुअल बैठक में कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की गई।

फेडरेशन के प्रांतीय अध्‍यक्ष सुनील यादव की अध्‍यक्षता में वर्चुअल बैठक गूगल मीट पर संपन्‍न हुई। बैठक में बताया गया कि, सभी जिलों में पूरी तैयारी हो चुकी है। बैठक में सभी प्रमुख संस्थानों, विभिन्न विधाओं के पदाधिकारियों, जोनल कोऑर्डिनेटर, जनपद अध्यक्ष/मंत्री ने अपनी-अपनी तैयारियों के संबंध में जानकारी दी।

पीएम-सीएम से मुआवजे की मांग

गौरतलब है कि सोमवार (31 मई) को 1:30 बजे सभी विधाओं के चिकित्सा संस्थानों, चिकित्सालयों, स्वास्थ्य केंद्रों पर कोविड प्रोटोकॉल के तहत शहीद कोरोना योद्धाओं के लिए दो मिनट का मौन रख उन्हें याद किया जाएगा। साथ ही प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव को पत्र भेजकर सभी शहीदों के परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता, आश्रितों को नौकरी, देयकों के भुगतान का अनुरोध भी किया जाएगा।

बैठक में इन्‍होंने लिया हिस्‍सा

आज हुई बैठक में मुख्य रूप से फेडरेशन के संयोजक और फीपो के अध्यक्ष के के सचान, डीपीए के अध्यक्ष संदीप बडोला, संयोजक एवं आयुर्वेद यूनानी फार्मासिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष विद्याधर पाठक, वेटेनरी फार्मासिस्ट संघ के अध्यक्ष पंकज शर्मा, ईएसआइ फार्मासिस्ट संघ के अध्यक्ष उदयवीर सिंह, कारागार शाखा के अध्यक्ष आनंदमोहन मिश्रा, होम्योपैथ के महामंत्री शिव प्रसाद, संविदा फार्मेसिस्ट संघ के अध्यक्ष प्रवीण यादव, केजीएमयू के राजीव अग्रवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जे पी नायक, उपाध्यक्ष राजेश सिंह, बी सी यादव, सरफराज अहमद, अनिल निरंजन, आशीष भदौरिया, परिषद के लखनऊ अध्यक्ष सुभाष  श्रीवास्तव के साथ जोनल कोऑर्डिनेटर, जनपद अध्यक्ष, मंत्री ने हिस्‍सा लिया।

Related posts

‘बच्चा’ ने विशाल को दी बड़ी जिम्मेदारी,कहा कर्मचारी हितों के लिए आखिरी सांस तक करें संघर्ष

sushil kumar

यूपी विस चुनावः दूसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार शुरू

kumari ashu

जून में सफलता के बाद जुलाई महीने में टीकाकरण को मिलेगी रफ्तार, जानिए क्या है योजना

Aditya Mishra