पानी से एक महीनें में ठीक हो सकता है कैंसर, जाने कैसे

नई दिल्ली।  जब हमारे शरीर में कोई तकलीफ या कोई बीमारी दस्तक देती है तब हम इन बीमारियों से बचने के लिए एलोपैथिक दवाओं की तरफ भागते हैं. ये दवाएं कुछ समय के लिए बीमारी को रोक तो लेती हैं लेकिन कुछ दिनों बाद फिर से बामरियों के लक्षण शरीर में दिखाई देने लगते हैं ऐसे में आज हम आपको बीमारियों से निपटने के लिए ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिसमें आपका एक रुपया भी खर्च नहीं होगा।

 

 

 

दरअसल आपके घर में मिलने वाला साधारण पानी भी किसी मर्ज के लिए दवाई की तरह काम करता है।छ  इस खबर में आज हम आपको ऐसी ही बीमारियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका इलाज पानी से संभव है।  मतलब ये हुआ कि आप पानी पीकर ही इन बीमारियों को जड़ से समाप्त कर सकते हैं।

 

पानी के ज़रिये इन बीमारियों का इलाज 

1 लकवा (Paralysis),2 बेहोशी,3 ब्लड कोलेस्ट्रॉल,4 सर का दर्द(Headache),5 ब्लड प्रेशर,6 बलगम(phlegm),7 खांसी(Cough),8 दमा(Asthma),9 टीबी(Tuberculosis),10 मेनन जॉन्डिस(Jaundice),11 जिगर(Liver) की बीमारी,12 पेशाब की बीमारियां,13 तेज़बियत(Acidity), 14 पेट की गैस,15 पेट में मरोड़ (Colic), 16 कबज़(Constipation),17 डायबिटीज,18 बवासीर(Piles),19 आँख की बीमारियां,20 हैज़(औरतों के Period आना),21 बच्चे दानी(Wom;uterus) का कैंसर,22 नाक व गले की बीमारियां।।।। पानी के ज़रिये हम इन सब बीमारियों से राहत पा सकते है।

 

पानी की मदद से इन बीमारियों से निजात

 

बिना मुँह धोए और बिना नहार मुँह 1250ml मतलब 4 बड़े गिलास पानी संभव हो तो ज़मीन पर पालथी में बैठ कर एक साथ पी जाए. अब 45 मिनट तक कुछ भी ना खाएं पियें। अगर शुरू में 4 गिलास पानी नहीं पी सकते हैं तो 1 या 2 गिलास से शुरू करें। धीरे – धीरे बढ़ा कर 4 गिलास कर दें. मरीज़ ठीक होने के लिए और जो मरीज़ ना हो वह फिट रहने के लिए यह इलाज का तरीका अपनाये। डॉक्टर्स का कहना है कि इस इलाज (इस तरीके से पानी पीने)से निम्नलिखित बीमारियां बताये हुए दिनों में ठीक हो सकती हैं।

 

1. क़ब्ज़(मलावरोध Constipation ) 2 दिन
2. गैस की बीमारियां 2 दिन
3. डायबिटीज (शुगर) 1 हफ्ता
4. उच्च रक्त चाप (High Blood Pressure) 1 महीना
5. कैंसर 1 महीना
टीबी (Tuberculosis) 3 महीना
6. 6 बड़े गिलास पानी एक साथ पीने से कोई नुक़सान (Side Effects) नहीं होता हाँ पेट ज़रूर भर जाता है. 45 मिनट के बाद भूख लग जायेगी।