September 29, 2022 1:22 am
featured यूपी

नोएडा मेरठ के बीच का सफर होगा आसान, चलेंगी 7 बसें

नोएडा मेरठ के बीच का सफर होगा आसान, चलेंगी 7 बसें

नोएडा: सड़क मार्ग से यात्रा करने वाले लोगों को बेहतर साधन और सड़क की आवश्यकता होती है। दोनों जरूरतों को जल्द ही पूरा कर दिया जाएगा। इसके बाद मेरठ नोएडा के बीच यात्रा करने वालों का सफर बहुत ही आसान हो जाएगा।

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर अब जल्द ही रोडवेज का सफर भी शुरू जाएगा, नोएडा डिपो इस रास्ते पर 7 बस चलाने की तैयारी कर रही है। इसके बाद नोएडा और मेरठ के बीच की दूरी 1.5 घंटे की होगी। मात्र दो स्टाप के इस रास्ते पर होंगे, जिसमें मोदीनगर और परतापुर शामिल है।

अभी इस रास्ते पर रुक-रुककर यात्रा होने के कारण सफर 2-3 घंटे का हो जाता है। अब इसी बात को ध्यान में रखते हुए मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर ही रोडवेज बस का संचालन शुरू हो जाएगा। बस का संचालन नोएडा से सुबह 6 बजे होने लगेगा, कुल 7 बसें चलाई जाएगी। इस रास्ते पर यात्री भारी संख्या में आते-जाते हैं, एक्सप्रेस वे के रास्ते रोडवेज चलाने की मांग लंबे समय से हो रही थी। जिसे गुरुवार को हरी झंडी दिखा दी गई, इसके पहले ट्रॉयल रन भी हुआ।

इस रूट पर किराये की बात करें तो मेरठ से नोएडा 90 रुपये, परतापुर के लिए 68 रुपये और मोदीनगर के लिए 51 रुपये देने होंगे। अभी से ही यात्रियों में सफर को लेकर उत्साह देखा जा सकता है।

Related posts

रिटार्यड जज एके पटनायक करेंगे चीफ जस्टिस पर लगे आरोपों की जांच

bharatkhabar

हिंदुओ की आस्था का प्रतीक काशी विश्वनाथ मंदिर का निर्माण कार्य शुरू, जल्द होगा पूरा

Trinath Mishra

सेन्टर ऑफ एक्सीलेंस इन इम्पलाइमेंट, गैरसैंण में राज्य मंत्री डाॅ.धन सिंह रावत ने किया उद्घाटन

Aman Sharma