Breaking News featured यूपी

विंटेज कार रैली के माध्यम से मजबूत होगी यातायात व्यवस्था, रविवार को होगा आयोजन

विंटेज कार रैली के माध्यम से मजबूत होगी यातायात व्यवस्था, रविवार को होगा आयोजन

लखनऊ: सीआईआई की यंग इंडिया ब्रांच के द्वारा विंटेज कार रैली का आयोजन किया जा रहा है, इस कार्यक्रम के केंद्र बिंदु में सड़क सुरक्षा और बेहतर यातायात की सुविधा को रखा गया है।

1090 चौराहे से निकलेगी रैली

इस विंटेज कार रैली को लखनऊ स्थित 1090 चौराहा से शुरु किया जायेगा, सुबह 8:30 बजे सभी गाड़ियां अपनी निर्धारित जगह पर खड़ी हो जायेंगी। इस रैली को पुलिस कमिश्नर डी. के. ठाकुर हरी झंडी दिखायेंगे। 1090 चौराहे से शुरु यह रैली सीआईआई के ऑफिस तक जायेगी।

WhatsApp Image 2021 03 13 at 1.59.54 PM विंटेज कार रैली के माध्यम से मजबूत होगी यातायात व्यवस्था, रविवार को होगा आयोजन

जलवायु परिवर्तन और सड़क सुरक्षा की थीम

इसके बारे में अधिक जानकारी देते हुए एक्जीक्यूटिव मेंबर भानु शुक्ला ने कहा कि यह प्रयास यातायात को सुधारने का संदेश देगा। इसके साथ ही सभी गाड़ियां सड़क सुरक्षा और जलवायु परिवर्तन की थीम को अपनायेंगी। वहां कई तरह के कार्यक्रम भी आयोजित किए जाने हैं। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ट्रांसपोर्ट कमिश्नर धीरज साहू भी मौजूद रहेंगे। इसमें विंटेज कार से जुड़े लोगों के अलावा अन्य 25 लोग भी उपस्थित रहेंगे।

लखनऊ की सड़कों पर जब पुरानी गाड़ियां दौड़ेंगी और सड़क सुरक्षा का संदेश देंगी तो यह नजारा अपने आप में दिलचस्प होगा। यातायात के नियमों का पालन करना सबकी प्राथमिकता में होना चाहिए, यह अपनी और दूसरों की जान से जुड़ा मुद्दा है। साथ ही वातावरण को साफ-सुथरा रखना भी हमारी ही जिम्मेदारी है। इनके प्रति सजगता बरतना ही इस विंटेज कार रैली का मुख्य आकर्षण है।

Related posts

संघ लोक सेवा आयोग की प्रारंभिक परीक्षा 18 जून को

Srishti vishwakarma

Breaking News

पुलिस वेबसाइटों पर 44,708 सकारात्‍मक कहानियां और अच्‍छे कार्यों को अपलोड किया गया है

mahesh yadav