September 26, 2022 2:45 pm
Breaking News यूपी

व्यापारी खोलेंगे मोर्चा, अलीगढ़ से सपा करेगी मंडलीय सम्मेलन

samajwadi party व्यापारी खोलेंगे मोर्चा, अलीगढ़ से सपा करेगी मंडलीय सम्मेलन

लखनऊ। समाजवादी व्यापार सभा का मंडलीय सम्मेलन तीन सितम्बर को अलीगढ़ से प्रारम्भ होगा। मंडलीय सम्मेलन के मुख्य अतिथि सपा व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक संजय गर्ग रहेंगे। मंडलीय सम्मेलन में मंडल में आने वाले सभी जिलों और महानगरों के व्यापारी पदाधिकारी और व्यापारी शामिल होंगे।

सपा व्यापार मण्डल के मंडलीय सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष मंडल के सभी जिलों और उनकी विधानसभा स्तर के संगठन की समीक्षा करेंगे। सम्मेलन में सपा व्यापार सभा मुख्य ट्रेड व्यापार संस्थाओं गल्ला, ट्रांसपोर्ट, सर्राफा, टेंट एवं केटरर, केमिस्ट एंड ड्रगिस्त, रेहड़ी-खोके, कपड़ा, इलेक्ट्रानिक्स, ईट-भट्ठा, बर्तन, कागज, एवं उद्योगों के प्रतिनिधियों से समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र के लिए लिखित सुझाव लेगी। मंडलीय सम्मेलन में व्यापार सभा पांच-पांच व्यापारियों का सम्मान करेगी।

सपा व्यापार सभा का मेरठ मंडल का मंडलीय सम्मेलन मेरठ जिला मुख्यालय पर 9 सितम्बर को, अयोध्या मंडल का सम्मेलन 10 सितम्बर को अध्योया में, देवीपाटन मंडल का मंडलीय सम्मेलन बहराइच में 11 सितम्बर को, लखनऊ मंडल का मंडलीय सम्मेलन लखनऊ में 12 सितम्बर को होगा। चित्रकूट मंडल का मंडलीय सम्मेलन 13 सितम्बर को हमीरपुर में, झांसी मंडल का मंडलीय सम्मेलन झांसी में 14 सितम्बर को, कानपुर मंडल का मंडलीय सम्मेलन 15 सितम्बर को कानपुर में होगा।

इसी तरह प्रयागराज मंडल का मंडलीय सम्मेलन प्रयागराज में 16 सितम्बर को, मिर्जापुर मंडल का मंडलीय सम्मेलन 18 सितम्बर को मिर्जापुर में, वाराणसी मंडल का मंडलीय सम्मेलन 19 सितम्बर को, गोरखपुर-बस्ती मंडल का मंडलीय सम्मेलन 21 सितम्बर को महराजगंज में, आजमगढ़ मंडल का मंडलीय सम्मेलन 22 सितम्बर को आजमगढ़ में, बरेली मंडल का मंडलीय सम्मेलन 24 सितम्बर को बदायूं जिला मुख्यायल पर, मुरादाबाद मंडल का मंडलीय सम्मेलन 25 सितम्बर को मुरादाबाद जिला में, मेरठ मंडल का मंडलीय सम्मेलन 26 सितम्बर को गाजियाबाद में और सहारनपुर मंडल का मंडलीय सम्मेलन 28 सितम्बर को सहारनपुर जिला मुख्यालय पर सम्पन्न होगा।

Related posts

पाकिस्तान को भारत की चेतावनी, जल्द खत्म हो सकती है सिंधु जल संधि

shipra saxena

लखनऊ: दीपावली को लेकर अलर्ट पुलिस, ग्राउंड जीरो पर उतरे पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर

Saurabh

तमिलनाडु: पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, 8 की मौत 20 घायल

Rahul srivastava