featured यूपी

मिशन 2022: उरई में व्‍यापारियों ने लिया अखिलेश यादव को फिर मुख्‍यमंत्री बनाने का संकल्‍प

मिशन 2022: उरई में व्‍यापारियों ने अखिलेश यादव को फिर मुख्‍यमंत्री बनाने का संकल्‍प

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश में कुछ महीनों बाद होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी की हर इकाई सक्रिय हो गई है। पार्टी की सभी इकाईयां प्रदेश की जनता को अपने साथ लेकर अखिलेश यादव को फिर से मुख्‍यमंत्री बनाने के प्रयास में जुटी हुई हैं।
इसी क्रम में मंगलवार को समाजवादी व्यापार सभा ने प्रदेश व्यापारी अभियान के तहत उरई में विशाल व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया। इसमें झांसी, कानपुर व चित्रकूट मंडल के करीब 14 जिलों के व्यापारी शामिल हुए। कार्यक्रम में उपस्थित व्यापारियों ने एक मत से 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का शपथ लिया।

डबल इंजन सरकार में व्‍यापारी समाज परेशान

सम्मेलन के मुख्य अतिथि समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग ने कहा कि, भाजपा डबल इंजन की सरकार में व्यापारी समाज बढ़ते अपराध, उत्पीड़न, इंस्पेक्टर राज, जीएसटी, छापे, महंगाई से परेशान है। समाजवादी पार्टी की सरकार में ही व्यापारियों का सम्मान सुरक्षित था।

उन्‍होंने कहा कि, समाजवादी सरकार बनने पर व्यापारियों के हित में नीतिगत निर्णय लेकर उनकी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता में होगा। सम्मेलन को मुख्यवक्ता समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता ने भी संबोधित किया।

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद

इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय सूद, अंशुल गुप्ता, मनोज पोरवार उपस्थित रहे। सम्मेलन का संयोजन जिलाध्यक्ष जालौन व्यापार सभा मनोज इकड़िया ने किया।

Related posts

जिला अदालत सुनें धर्मस्थलों की संपत्ति की शिकायत-सुप्रीम कोर्ट

mahesh yadav

पीएम मोदी ने देश के सभी जवानों को किया सलाम और साथ ही देश की सेवा के लिए उनका किया धन्यवाद

rituraj

ट्रक ने मारी साइकिल को टक्कर, पति पत्नी की हुई मौत

Pradeep sharma