January 28, 2022 5:44 am
Breaking News यूपी

व्यापारियों ने कसी कमर, तीन सितंबर को व्यापार दिवस मनाएंगे

IMG 20210316 WA0123 व्यापारियों ने कसी कमर, तीन सितंबर को व्यापार दिवस मनाएंगे

लखनऊ। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल और उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल तीन सितंबर को स्थापना दिवस मनाएगा। इस दौरान प्रदेश के सभी जिलों में तीन सितंबर को व्यापारी दिवस भी मनाया जाएगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने बताया कि अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल एवं उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल के स्थापना दिवस 3 सितंबर को उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों में व्यापारी दिवस के रूप में आयोजित करते हुए विभिन्न वर्गों से जुड़े व्यापारियों को इस अवसर पर सम्मानित किया जाएगा

राजधानी लखनऊ में कोर कमेटी के सदस्यों की बैठक करते हुए संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने कहा कि देशभर में 3 सितंबर व्यापारी दिवस को मान्यता दिलाने के लिए कल से सभी बाजारों में  व्यापारी जागरण अभियान शुरू होगा। बाजार-बाजार जाकर संगठन के पदाधिकारी व्यापारी दिवस की जानकारी देंगे।

25, 26, 27 अगस्त को व्यापारी जागरण अभियान होगा। 28 को सभी जनपदों में मशाल जागरूकता मार्च और 1 सितंबर को वाहन रैली निकाली जाएगी। 29 और 31 अगस्त को भी बाजारों में पदयात्राएं निकाली जाएंगी। 3 सितंबर को सभी जनपदों में व्यापारी दिवस का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा

बैठक में कोर कमेटी के सदस्य रिपन कंसल, प्रदीप अग्रवाल, सुरेश छबलानी, जावेद बैग,आकाश गौतम, आसिम मार्शल, अश्वन वर्मा, पतंजलि यादव, मोहनीश त्रिवेदी उपस्थित थे।

Related posts

सोनिया ने की अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश, सीडब्लूसी की बैठक जारी

Ravi Kumar

Uttar Pradesh Mission 2022: भाजपा दल की उच्चस्तरीय बैठक का अहम फैसला, अयोध्या से चुनाव लड़ेंगे सीएम योगी

Neetu Rajbhar

सिंधु घाटी सभ्यता के रहस्यमयी पतन के कारण का पता चला: वैज्ञानिक

Samar Khan