WhatsApp Image 2021 01 30 at 4.27.41 PM तेज रफ्तार का कहरः ट्रैक्टर-ट्राली ने चाट विक्रेता को मारी जोरदार टक्कर, CCTV में कैद हुई वारदात

हरदोई से आशीष सिंह की रिपोर्ट

हरदोई। जनपद में आए दिन कहीं न कहीं से दिल दहलाने वाली खबर सुनने को मिल ही जाती है। आए दिन हादसों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। कभी-कभी ये हादसे इतने भयंकर होते हैं कि लोगों को अपनी जिंदगी से भी हाथ धोना पड़ जाता है। इसी बीच एक ऐसी ही घटना हरदोई जिले से आ रही है, जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने एक चाट विक्रेता सहित कई सब्जी दुकानदारों के मारी जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कई लोग जख्मी हो गए। इसके साथ ही अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पुलिया से टकराने के बाद पलट गई। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

ट्रैक्टर ड्राइवर को लोगों ने पकड़ा-

बता दें कि तेज रफ्तार वाहनों के चलते आए दिन सड़क हादसों में इजाफा देखने को मिल रहा है। ज्यादातर हादसे तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होने से होते हैं, लेकिन फिर भी लोग वाहनों की स्पीड करने का नाम नहीं ले रहे हैं। लोग वाहन पर बैठने के बाद सोचते है वो हवाई जहाज बना लें। जिसके चलते ये भीषण हादसे देखने को मिलते हैं। इसी बीच एक ऐसी ही घटना हरदोई जिले के शाहाबाद के नवीन गल्ला मंडी के पास देखने को मिली है, जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने एक चाट विक्रेता सहित कई सब्जी दुकानदारों के मारी जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कई लोग जख्मी हो गए। घटना के बाद मौके पर लोगों का हुजूम लग गया। इस दौरान ट्रैक्टर ड्राइवर ने मौके से भागने का प्रयास किया, लेकिन वहां पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई की।

जस्टिस गनेदीवाल को भारी पड़ा यौन शोषण के आरोपियों को बरी करना, SC ने रोका कंफर्मेशन

Previous article

Farmers Protest: सर्वदलीय बैठक में बोले पीएम मोदी, ‘बातचीत से ही निकलेगा बीच का रास्ता’

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.