खुलासा-काम ना होने के बाद भी ये अभिनेत्री बनी अमीर, रैकेट में हो सकती हैं शामिल

नई दिल्ली। देह व्यापार को लेकर अक्सर ही मामले सामने आते रहते हैं। एक बार फिर ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें पांच ऐसी अभिनेत्र‍ियों के नाम सामने आए हैं जो इवेंट के नाम पर अमेरिका जाती थीं और इस घिनौने काम में फंसी थींजो रातों रात इस गलत काम से अमीर बन गईं।

आपको बता दें कि हाल ही में भारतीय दंपत‍ि को शिकागो से गिरफ्तार किया गया है। इस दंपति पर आरोप हैं कि वो तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की हीराइनों को फंसाकर उनसे सेक्स रैकेट चलवाता था। सूत्रों की माने तो ये आरोपी अमेरिका में इवेंट का झासा देकर भारतीय फिल्म समारोहों में हिस्सा लेने के बहाने बुलाया था जिसके बाद ये उनसे गलत काम करवाता था। आपको बता दें कि अमेरिकी जांच एजेंसी की ओर से इलिनॉयस के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश की गई है।

ये भी पढ़ें: देहरादून में देह व्यापार में पकड़ी गई चार महिलाएं
छापेमारी के बाद पर्दाफाश

सूत्रों की माने तो कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो काफी समय से टीवी और फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन बावजूद उसके उनके खातों में कई लाख रुपये जमा है जो कि शक पैदा करते हैं। आपको बता दें कि अमेरिकी जांच एजेंसी की ओर से 28 अप्रैल को शिकागो में छापेमारी की गई थी जिसके बाद इस रैकेट का पर्दाफाश हुआ और सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भारतीय नागरिक किशन मोदुगुमुदी और उसकी पत्नी चंद्रकला पूर्णिमा मोदुगुमुदी को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें:एनजीओ की मदद से पुलिस ने देह व्यापार के धंधे का किया भंडाफोड़