featured देश

प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार पर कसे तंज

youtube 3 प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार पर कसे तंज

नई दिल्ली। अयोध्या में ढांचा ध्वंस मामले में विश्व हिन्दू परिषद के अंतराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डॅा प्रवीण तोगड़िया ने केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा हैं।

youtube 3 प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार पर कसे तंज

उन्होंने अयोध्या मे ढांचा ध्वंस के मामले में वरिष्ठ भाजपा नेताओं को साजिशकर्ता बताए जाने पर आश्चर्य वयक्त करते हुए कहा कि सीबीआई केन्द्र के अधीन काम करती हैं। केन्द्र एंव भाजपा की राज्य सरकार पर भड़के तोगड़िया ने कहा कि राम जन्मभूमि पर मंदिर और देश में रामराज्य चाहिए।

तोगडिया ने कहा कि यह आश्चर्य का विषय हैं कि मौजूदा केन्द्र सरकार के अधीन काम करने वाली सीबीआइ ने अपने आरोपपत्र में ढाचा ध्वंस को आडवाणी वेदांती, श्रृतंभरा विनय कचियार जैसे मंदिर और देश में रामराज्य चाहिए।

रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष एंव शीर्ष पीठ मणिरामदास जी की छावनी के मंहत नृत्य गोपालदास के 79वें जन्मोत्सव के अंतिम दिन आयोजित संत सम्मेलन में भगवा सियासत गर्म रही। इस दौरान जुटी संतो के बीच तोगड़िया ने कहा कि यह आश्चर्य का विषय हैं कि मौजूदा केन्द्र की सकार के अधीन काम करने वाली सीबीआई ने अपने आरोपपत्र में ढाचा ध्वंस को आडवाणी वेदांती जैसे मंदिर आंदोलन के नायको की साजिश बताया हैं।

डॅा तोगड़िया ने कहा मंदिर निर्माण का एक ही रास्ता हैं कि सरकार कानून पारित करे राज्यसभा में सरकार के पास बहुमत नही हैं तो संसद का संटुक्त अधिवेशन आहूत किया जाए आपसी सहमति के प्रयासो पर कटाक्ष करते हुए वार्ता की सलाह उसी तरह हैं कि बाप के हत्यारे का सुझाव दिया जाए राम तो हमारे बाप के भी बाप हैं उनका मंदिर तोड़ने वाले की वकालत करने वालों से बातचीत संभव नही हैं कहा कि रामजन्मभूमि जमीन का टुकड़ा या कोई साधारण भवन का सवाल नही हैं।
सम्मेलन में प्रवीण तोगड़िया की खरी खरी पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य नरेन्द्र मोदी मंदिर का निर्माण नहीं करा सकते यह कोर्ट का मामला हैं और कोर्ट के रास्ते से ही मंदिर निर्माण होगा और कोर्ट के रास्ते से ही मंदिर का निर्माण होगा मोदी से मंदिर निर्माण की अपेक्षा अनुचित हैं राज्यसभा में सरकार के पास बहुमत नही हैं।

Related posts

जानिए: रामजन्म भूमि और बाबरी मस्जिद को लेकर दोनों पक्षों ने रखी कौन-कौन सी दलीलें

Rani Naqvi

महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच सुप्रीम कोर्ट विपक्षी दलों की याचिका पर सुनवाई 

Rani Naqvi

चार धाम यात्रा से पहले बड़ा हादसा, वायुसेना का हेलीकॉप्टर क्रैश

lucknow bureua