togadia 00000 तोगड़िया ने लिखा पीएम को खत, कहा- अब भी समय है....

नई दिल्ली। गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर मिली बीजेपी को शर्मनाक हार के बाद विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक संवेधनशील पत्र लिखा है। तोगड़िया ने पीएम से मिलने का समया मांगा है। केंद्र सरकार से नाराज चल रहे तोगड़िया ने कहा कि जो होना चाहिए वे नहीं हो रहा है। सरकार जनता से किए हुए वादे पूरे नहीं कर रही है और राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, यूपी में समय का पहिया पलट रहा है।

पीएम को लिखे पत्र में तोगड़िया ने पुरानी बातों को याद दिलाते हुए मोदी को मोटा भाई कहते हुए लिखा कि बहुत समय हो गया है और हम दोनों में काफी दिनों से कोई बातचीत नहीं हुई है, जबकि 1972 से 2015 तक लगातार संवाद होता रहा था।तोगड़िया ने लिखा हम दोनों ने साथ रहकर बहुत काम किया है और हमारे घर कार्यालय में आप का आना साथ में भोजन चाय ठहाके लगाकर हंसना याद है? मुझे विश्वास है कि आप कुछ भी नहीं भूले होंगे। उन्होंने लिखा कि आपातकाल के दौरान दीवारों पर अंधेरे में दो प्रकाश अटल बिहारी वाजपेयी, जय प्रकाश लिखने का काम हम दोनों ने कई रातों में किया था।togadia 00000 तोगड़िया ने लिखा पीएम को खत, कहा- अब भी समय है....

तोगड़िया ने लिखा कि वे और उनके जैसे तमाम कार्यकर्ता रामराज्य का सपना संजोए हुए थे, लेकिन 4 साल की सरकार के बाद अब वह सपना बिखरता हुआ नजर आ रहा है। हिंदुओं के विषय में वचन पूर्ति की राह देखते हुए कई मुद्दे हैं और इन मुद्दों में सबसे पहला मुद्दा है अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर जो संसद में कानून से अब बंद है। उन्होंने कहा कि गौरक्षकों को गुंडा कहकर उनके खिलाफ कार्रवाई करने के केंद्र सरकार ने राज्यों को दिए हुए आदेश और एडवाइजरी को वापस लेना चाहिए। पत्र में मोदी सरकार को कॉमन सिविल कोड पर अपने वायदे को पूरा करने को भी कहा गया है।

किसानों की स्थिति के बारे में पत्र में जिक्र करते हुए तोगड़िया ने लिखा कि भाई आप अच्छी तरह जानते हैं मैं गुजरात के सौराष्ट्र के गरीब किसान परिवार से हूं। मैंने स्वयं मेरे हाथों से खेती की है और आज भी खेती करने जाता हूं। हमारे घर में गांव के खेत से लाई हुई सब्जी आपने खाई है, गांव में किसानों की आज की स्थिति कितनी बुरी है ये मैंने बहुत करीब से देखा है। तोगड़िया ने कहा कि देश भर के हजारों किसानों से मिलकर उनकी बातें सुनी है और किसानों के मुद्दों पर आपसे संवाद करना चाहता हूं। तोगड़िया ने कहा कि विकास के लिए हिंदुओं को अपमानित करने की आवश्यकता नहीं होती।

ऐसे करें बृहस्‍पतिवार की पूजा-होगा लाभ

Previous article

उत्पल कुमार सिंह ने दिए निर्देश वार्षिक सम्पत्ति विवरण दाखिल किया जाना अनिवार्य

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.