आज होगी पंजाब-कोलकाता में भिड़ंत, विजय रथ पर सवार हैं दोनों टीम

आज होगी पंजाब-कोलकाता में भिड़ंत, विजय रथ पर सवार हैं दोनों टीम

कोलकाता। आईपीएल का खुमार सर चढ़कर बोल रहा है। इसी कड़ी में शानिवार को कोलकाता में किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइड राइडर्स के बीच में मुकाबला होगा। अब इस मैच को कौन जीतगा ये तो शाम को ही पता चलेगा, लेकिन इस मैच में सबसे खास बात ये है कि दोनों ही टीमे मौजूदा आईपीएल में जीत के रथ पर सवार है इसलिए ये देखना होगा की दोनों में से कौन किसके जीत के रथ को रोकने में कामयाबी पाता है। इसके अलावा दोनों टीमों को एक दूसरे को कमजोर नहीं समझना चाहिए।

इस मैच में एक तरफ जहां पंजाब अश्विन की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन कर रही है तो वहीं कोलकाता भी दिनेश कार्तिक के नेतृत्व में कम नहीं है और वो भी तब जब आज का मैच कोलकाता के होम ग्राउंड में ही होने वाला है। इस मैच में कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर आपको क्रिस गेल की बैटिंग का लुत्फ एक बार फिर लेने का मौका मिलने वाला है। हालांकि कोलकाता के पास हर चाल का जवाब पहले से ही मौजूद है। कार्तिक,रसेल, सुनील की गेंदबादी क्रिस गेल को चारों खाने चित कर सकती है।

कोलकाता का ट्रम्प कार्ड अब तक सुनील नारायण साबित हुए हैं। वेस्ट इंडीज का ये ऑल राउंडर वैसे तो स्पेशलिस्ट बॉलर है ,लेकिन आईपीएल में वो केकेआर के लिए बैटिंग में ओपन करते हैं और पिंच हिटर के तौर पर टीम को तेज शुरुआत देते हैं। मिडर ऑ़र्डर में आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक किसी बॉलर को नहीं बख्शते। बॉलिंग में कोलकाता को थोड़ा विचार की जरूरत है। सुनील नारायण के अलावा पीयूष चावला भी हैं,लेकिन वो इस सीजन में गेंदबाजी के मामले में थोड़े फिसड्डी साबित हो रहे हैं।