Breaking News featured यूपी राज्य

बीजेपी को हराने के लिए सपा-बीएसपी को मिलकर लड़ना होगा चुनाव: चौधरी

ram govind chaudhary 759 बीजेपी को हराने के लिए सपा-बीएसपी को मिलकर लड़ना होगा चुनाव: चौधरी

बलिया। मोदी लहर के सामने मुंह की खाने वाली विपक्ष अगले साल होने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन करने पर विचार कर सकती है। हालांकि इसके संकेत अभी नहीं दिखाई दे रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष और समाजवादी पार्टी के नेता राम गोविंद चौधरी ने 2019 के चुनावों में बीजेपी को हराने के लिए बीएसपी और एसपी को साथ मिलकर चुनाव लड़ने की नसीहत दी है। सपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि बीजेपी को हराने और लोकतंत्र को जिताने के लिए बीएसपी और एसपी को साथ आना होगा। बलिया में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कल मुंबई में विपक्षी दलों की एकजूटता की आवश्यकता को लेकर बयान दिया था।ram govind chaudhary 759 बीजेपी को हराने के लिए सपा-बीएसपी को मिलकर लड़ना होगा चुनाव: चौधरी

चौधरी ने कहा कि बीएसपी को भी अखिलेश के बयान का स्वागत करते हुए एसपी के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा करनी चाहिए। गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने सोमवार को मुंबई में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा था कि आर्थिक अराजकता के दौर में विपक्षी दलों का एकजूट होना जरूरी है। इसी को लेकर चौधरी ने कहा कि देश और उत्तर प्रदेश के जो हालात हैं, उसको देखते हुए बगैर बीजेपी दलों की एकजूटता की आवश्यकता है।  उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की रक्षा के लिए बीजेपी का सत्ता से बेदखल होना जरूरी है। नेता विपक्ष ने बीजेपी पर तीखे हमले करते हुए कहा कि बीजेपी मुसलमानों को निशाना बनाकर उनका उत्पीड़ित कर रही है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद जैसे संगठनों को मुसलमानों पर अत्याचार करने के लिये खुली छूट दे दी है। जनहित और विकास के मसले पर नाकाम साबित हो चुकी बीजेपी की केन्द्र और राज्य सरकार अगला लोकसभा चुनाव हिंदू मुसलमान के नाम पर लड़ने की जुगत में है। चौधरी ने कहा कि एसपी उत्तर प्रदेश की बदतर कानून व्यवस्था, मुसलमानों के उत्पीड़न, किसानों की बर्बादी,बेरोजगारों  के साथ धोखा, भ्रष्टाचार तथा जनहित से जुड़े अन्य मुद्दों को लेकर मुखर विरोध करेगी।

Related posts

चीन में फेसबुक की वापसी करवाएंगे जुकरबर्ग, करेंगे चीन का दौरा

Breaking News

ओमपुरी के निधन पर सदमे में बॉलीवुड…देखिए किसने क्या कहा?

shipra saxena

राहुल ने ट्वीट कर PM मोदी पर साधा कड़ा निशाना

Aditya Gupta