कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान चन्दन की हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद

कासगंज। कासगंज पुलिस ने 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा के दौरान हुई चंदन की हत्या के आरोपी व दंगे के मास्टरमाइंड सलीम की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा नदरई गेट बांकनेर के पास की झाड़ियों से बरामद किया है। कासगंज हिंसा में  बीते बुधवार की देर शाम तक पुलिस द्वारा 41 दंगाइयों व 81 शान्तिभंग करनेवालों को गिरफ्तार करने का दावा किया गया है।

वहीं कासगंज पुलिस के प्रवक्ता ने गिरफ्तारी के आंकड़े जारी करते हुए बताया है कि दंगा के मामले की कोतवाली प्रभारी रिपुदमन सिंह द्वारा लिखाई गयी पहली प्राथमिकी के सभी 4 नामजद गिरफ्तार किये जा चुके हैं। इसके अलावा प्रकाश में आये 8 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर इस मामले में 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि चंदन की हत्या के बाद उसके पिता सुशील गुप्ता द्वारा लिखाई हत्या की प्राथमिकी के 20 नामजदों में से 8 को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले में जांच के दौरान प्रकाश में आये 9 अन्य आरोपियों सहित अब तक 15 आरोपियों की गिरफ्तारी की गयी है।प्रवक्ता के अनुसार इनके अलावा इस हिंसा के दौरान दर्ज अन्य मामलों में अब तक 14 आरोपियों की गिरफ्तारी की गयी है। इस मामले में 41 नामजद व प्रकाश में आये आरोपियों के अलावा 81 लोगों को धारा 151, 107, 116 के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया है।