January 31, 2023 12:50 pm
featured उत्तराखंड

डॉक्यूमेंटबाय पार्टनर्स विद इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ शिमला को डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए टाइटल वर्ल्डवाइड

uttrakhand डॉक्यूमेंटबाय पार्टनर्स विद इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ शिमला को डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए टाइटल वर्ल्डवाइड

मुंबई: आईएन 10 मीडिया नेटवर्क द्वारा वैश्विक सदस्यता वीडियो-ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग सेवा, डॉक्यूमेंटबाय, इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ शिमला (आईएफएफएस) के साथ एक साझेदारी की घोषणा करता है जो पिछले साल के फिल्म फेस्टिवल में चित्रित किए गए IFFS वृत्तचित्रों को लाएगा। । चुनिंदा शीर्षकों को उनकी अपनी श्रेणी या “बे” के तहत IFFSBay कहा जाएगा और अब वे मंच पर वैश्विक स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं। डॉकबाय IFFS का आधिकारिक स्ट्रीमिंग पार्टनर भी था, जो ऐतिहासिक और दर्शनीय शहर शिमला में हिमालय की तलहटी में स्थित था।

बता दें कि डॉक्यूमेंटबी पर उल्लेखनीय खिताबों में प्रामाणिकता शामिल है, इस बारे में कि आयुर्वेदिक उपचार महान स्वास्थ्य और स्थायी कल्याण की कुंजी कैसे हो सकते हैं; नो वूमन्स लैंड, हिमालयी गाँव की महिलाओं के बारे में जो कानून को धता बताते हुए उन्हें संपत्ति रखने से रोकती हैं; बार्स के पीछे, कैदियों को पुनर्वास करने के लिए सिलाई और बेकिंग की मदद से होममेकिंग कौशल सीखने के बारे में; और डेन द हिमालयन इबेक्स, आईबेक्स के लिए खतरों से लड़ने के लिए निर्धारित महिलाओं के समुदाय के बारे में और शिकारी, शिकारियों और एक घटते निवास स्थान के बावजूद उन्हें जीवित रखने में मदद करते हैं।

वहीं अकुल त्रिपाठी (सीईओ, डॉक्यूबाय) ने कहा: “IFFS जैसे स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं और फिल्म समारोहों के साथ काम करना कहानीकारों को दुनिया भर में अपना काम दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को पुष्ट करता है। हम डॉक्यूमेंटबी पर इन विशेषताओं को उजागर करने में बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं और आगे के फिल्म निर्माताओं के लिए एक वैश्विक आवाज बनने के लिए स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं और अन्य अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों के साथ संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर हैं।

Related posts

वाराणसीः काशी में मौजूद है शिव लोक, यहां दर्शन मात्र से मिलती है मुक्ति

Shailendra Singh

कश्मीर का भविष्य भारत, पाकिस्तान नहींः उमर अब्दुल्ला

Rajesh Vidhyarthi

पीएम मोदी के वाराणसी मेगा रोड शो का दूसरा दिन…यहां से करेंगे शुरुआत

shipra saxena