तीरथ सिंह रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हरिद्वार में कुंभ कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित करते उनकी जुबान एक बार फिसली है।

इस बार उन्होंने कहा है कि वाराणसी में भी कुंभ आयोजित किया जाता है। तीरथ सिंह रावत हरिद्वार में कुंभ होने की बात कहते-कहते ये भी बोल गए कि कुंभ बनारस में होता है।

दरअसल, मुख्यमंत्री मंगलवार को कुंभ क्षेत्र में सिंचाई, गृह विभाग, परिवहन निगम आदि की विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण करने के लिए हरिद्वार आए थे। यहां तीरथ रावत ने जोर देते हुए कहा, “मैंने जैसे कहा कि महाकुंभ 12 साल में आता है हर साल नहीं आता है। मेले जगह-जगह होते हैं, कहीं भी हो सकते हैं लेकिन कुंभ हरिद्वार में ही होता है 12 साल में होता है। बनारस में होता है, उज्जैन में होता है। इसीलिए यह भव्य दिव्य होना चाहिए।”

यहां बता दें कि कुंभ का आयोजन केवल हरिद्वार, उज्जैन, प्रयागराज और नासिक में होता है।
रिप्ड जींस पर भी दिया था बयान
बता दें कि इससे पहले तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के घुटने वाली फटी जीन्स पहनने को लेकर बयान दिया गया था, इसके बाद चौतरफा उनके इस बयान की निंदा हुई थी।
रिप्ड जीन्स के बयान पर चौतरफा आलोचना झेल रहे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को आखिरकार माफी मांगनी पड़ी थी।
पीएम मोदी को बताया था भगवान
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने हरिद्वार में आयोजित कार्यक्रम में कहा था कि यह मोदी का चमत्कार है। उन्होंने लोगों से कहा था कि त्रेता व द्वापर युग में राम व कृष्ण हुए हैं। राम ने भी समाज का काम किया था तो लोग उन्हें भगवान मानने लगे। आने वाले समय में लोग नरेंद्र मोदी को उसी रूप में मानने लगेंगे। जो काम नरेंद्र मोदी कर रहे हैं, उसकी जयजयकार है। मोदी है तो मुमकिन है।

दिल्ली HC का बड़ा आदेश, कार में अकेले होने पर भी लगाना होगा मास्क

Previous article

बंगाल व आसाम के चुनाव की वजह से लखनऊ में लग रहा गंदगी का अम्बार!

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.