sonali 1 टीक टॉक स्टार से बीजेपी नेता बनी सोनाली फोगाट का चप्पल कांड किसने किया वायरल?

टीक टॉक स्टार से बीजेपी नेता बनी सोनाली फोगाट ने एक अधिकारी की चप्पल से बुरी तरह से पिटाई कर दी है। अधिकारी की पिटाई का वीडियो वायरस होने से हरियाणा की राजनीति गर्मा गई है।हरियाणा के हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने एक मामूली विवाद के चलते अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया।

sonali 2 टीक टॉक स्टार से बीजेपी नेता बनी सोनाली फोगाट का चप्पल कांड किसने किया वायरल?रअसल सोनाली फोगाट हिसार में एक अनाज मंडी का जायजा लेने पहुंची थीं. वहां उनकी मार्केट कमेटी के सेक्रेट्री सुल्तान सिंह से तू-तू मैं-मैं हो गई। ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सोनाली ने सभी के सामने उस अधिकारी को थप्पड़ लगा दिया।

वायरल वीडियो में अधिकारी सोनाली को बार-बार रोकने की कोशिश कर रहा था, लेकिन नेता इतनी ज्यादा भड़की हुई थीं कि उन्होंने उस अधिकारी पर हाथ उठा दिया। सोनाली बहस के दौरान लगातार अधिकारी को डांटती दिख रही हैं। अब मंडी में ऐसा क्या हुआ कि सोनाली को इतना गुस्सा आ गया, ये वजह अभी तक साफ नहीं है।

इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस ने राज्य की खट्टर सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे. मार्केट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेता। क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या सीएम मनोहर लाल खट्टर कार्रवाई करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?

सोनाली हरियाणा के विधानसभा चुनावों में हैवीवेट नेता कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ बीजेपी उम्‍मीदवार के तौर पर उतरी थीं लेकिन उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा था।टिकटॉक स्‍टार सोनाली फोगट ने पिछले साल अपनी बहन और बहनोई के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनके साथ मारपीट की गई थी और धमकी दी गई।
सोनाली फओगाट के चप्पल कांड का वीडियो सामने आने के बाद हरियाणा की सियासत में उछाल आ गया है।

https://www.bharatkhabar.com/upsc-civil-service-prelims-exam-dates-declared/

तो वहीं सोशल मीडिया पर लोगों की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग कह रहे हैं कि, एक महिला होन का मतलब ये नहीं होता है कि, किसी सरकारी चप्पल पर चप्पल बरसाएं और अपशब्द कहें। कुछ लोग सोनाली के चप्प कांड को उनकी राजनीति चमकाने का एक स्टंड बता रहे हैं।

UPSC की परीक्षाओं का हुआ एलान, जानिए किस दिन है एक्जाम?

Previous article

किस राशि पर आफत बनकर टूट रहा चंद्रग्रहण? हो जाएं सावधान..

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured