WhatsApp Image 2021 01 30 at 5.26.20 PM टिकैत ने पीएम का किया धन्यवाद, बोले- न सरकार का सिर झुकने देंगे न किसान की पगड़ी
फाइल फोटो

नई दिल्ली। देश में कृषि कानूनों के विरोध में किसान आंदोलन को दो महीने से ज्यादा हो चुके हैं। इसके साथ ही गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के बाद किसान आंदोलन पहले से भी ज्यादा उग्र हो गया है। इसके साथ ही आज सर्वदलीय बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि किसान सरकार से एक कॉल की दूरी पर हैं, वो कभी भी बात कर सकते हैं। जिसके बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने प्रतिक्रिया देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया। इसके साथ ही टिकैत ने कहा कि वो पीएम मोदी का धन्यवाद करते हैं क्योंकि उन्होंने किसानों को संज्ञान में लिया।

टिकैत ने किया पीएम मोदी का धन्यवाद-

बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर हुई हिंसा के बाद लगा कि किसान आंदोलन खत्म हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि आंदोलन और उग्र हो गया। इसके साथ ही राकेश टिकैत का वीडियो वायरल होने के बाद रात में ही किसानों का जत्था गाजीपुर बाॅर्डर पर पहुंच गए। जिसके बाद अब किसान की महापंचायत चल रही है। जिसके चलते 31 जनवरी को होने वाली किसानों की महापंचायत अब 1 फरवरी को होगी। इसके साथ ही टिकैत ने कहा कि वो पीएम मोदी का धन्यवाद करते हैं क्योंकि उन्होंने किसानों को संज्ञान में लिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार और किसानों के बीच प्रधानमंत्री संवाद करवाएं। इसके साथ ही राकेश टिकैत ने कहा कि मेरे आंसू तो निकले, वह किसान के आंसू थे। न सरकार का सिर झुकने देंगे न किसान की पगड़ी झुकने देंगे। हमारे लोगों पर अगर पत्थर चलेंगे तो किसान भी वही है और ट्रैक्टर भी वही है।

 

इजरायली दूतावास के पास मिला गुलाबी रंग का दुपट्टा, घटलास्थल पर पहुंची NSG की टीम

Previous article

सीएम रावत ने अपने आवास पर उत्तराखंड सिख काॅर्डिनेशन कमेटी के 2021 के कैलेंडर का किया विमोचन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.